Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 1:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

UP News: एक PHONE CALL ने ली युवक की जान, परिवार में बना मातम का माहौल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने युवक को पहले कॉल करके मिलने के लिए बुलाया, जिसके बाद चाकू से उसके गले समेत शरीर के कई हिस्सों पर वार किया। जिससे युवक बेसुध होकर गिर गया। वहीं खून लगातार उसके शरीर से बहता जा रहा था। बदमाशों को लगा कि शायद युवक मर गया है, जसके बाद वो उसे उसी हालत में छोड़कर चले गए। लेकिन युवक की सांसें तब भी चल रही थी। इस घटना के बाद भी युवक ने हिम्मत दिखाते हुए जख्मी होने के बावजूद 800 मीटर चलकर घर तक पहुंचा था।

गला कटने के बाद भी 1 घंटे तक जिंदा रहा

बता दें कि मामला बस्ती के मुंडेरवा थाना के रामपुर रेवटी का बताया गया हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक का नाम हरि और उम्र 35 बताया जा रहा है। वह मोहल्ले में फेरी लगाकर सामान बेचता था। हरि के 2 बेटे और 1 बेटी है। घरवालों का कहना है कि हरि गला करने के बाद 1 घंटे तक जिंदा था। आगे घरवालों ने पूरी बात बताते हुए कहा कि हरि शुक्रवार रात खाना खाकर बैठा था,तभी उसके पास एक फोन आया। इस फोन पर बात करते हुए वह बाहर निकल गया। इसके साथ ही वो काफी समय तक घर नहीं लौट तो घरवालों को चिंता होने लगी, तभी हरि खून से लथपथ होकर घर पहुंचा।

Weather Update Today: गुड न्यूज ! अगले 7 दिन इन राज्यों में बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत..

घायल ने रूक-रूक कर बताया पूरा घटनाक्रम

गौरतलब है कि घर आते ही वो जमीन पर बैठ गया और रूक-रूक कर पूरा घटनाक्रम बताया। इसका गला काफी गहरा कटा था। हरि ने बताया कि 3 लोगों ने मुझे मारा। मैं चिल्ला न सकूं,इसलिए पहले मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर हाथ बांध दिए,जब मुझे पीटकर उन लोगों का मन भर गया, तो मेरा गला काटकर भाग गए। मैं किसी तरह घर आया हूं। अंधेरे की वजह से मैं उन लोगों का चेहरा सही से नहीं देख पाया। युवक को परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई। अब पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

1 thought on “UP News: एक PHONE CALL ने ली युवक की जान, परिवार में बना मातम का माहौल”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर