Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Ridhima Pandit: अभिनेत्री ने किया सच का खुलासा; शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी रिद्धिमा पंडित?

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें आ रही हैं कि वह क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ शादी करने वाली हैं। अब इन खबरों पर रिद्धिमा पंडित ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ये साफ कर दिया है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। वह क्रिकेटर के साथ शादी नहीं कर रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि रिद्धिमा दिसंबर 2024 में शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। मगर अब उन्होंन इन खबरों को खारिज कर दिया है।

रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर कहा, ‘मुझे कई पत्रकारों के फोन हो रहे, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे। मगर मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है, तो मैं खुद सामने आकर इस खबर की घोषणा करूंगी। फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।’

RBI Unclaimed Deposits: खातों में लगातार बढ़ रहा अनक्लेम्ड अमाउंट; बैंक दे रहे पैसा, कोई लेने को तैयार नहीं!

अभिनेत्री को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे टेलीविजन शोज के लिए जाना जाता है।  वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भी नजर आ चुकी हैं। रिद्धिमा पंडित सोशल मीडियी पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

बीते दिनों एक बातचीत में उन्होंने टेलीविजन सेट पर दुर्व्यवहार के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘यह दुखद है कि टेलीविजन सेट पर कोई भी दुर्व्यवहार के बारे में बात नहीं करता है।’ हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था। मगर एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उनके शो के एक कार्यकारी निर्माता ने उन्हें अस्पताल में उनकी बीमार मां से नहीं मिलने दिया था।

रिद्धिमा ने कहा, ‘यह सच है कि कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता। मेरे एक शो में, निर्माता अच्छे थे लेकिन ईपी मुझे मानसिक रूप से परेशान करते थे। उसी दौरान मुझे पता चला कि मेरी मां की तबीयत खराब है। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें जिस दिन उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था, उस दिन उनसे मिलने का समय सुबह 7 से 8 बजे और शाम 4 से 5:50 बजे था। मैंने उनसे कहा कि मुझे सुबह 9 बजे की शिफ्ट में रखें ताकि मैं अपनी मां से मिल सकूं और फिर शूटिंग के लिए आ सकूं। मगर वो चाहते थे कि मैं सुबह 7 बजे शूटिंग करूं।’

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर