Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 8:15 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

परिणय सूत्र में बंधे Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda, कपल की शादी की तस्वीरें आईं सामने

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो गए हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक लेकर आ गया है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में हुई हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। वहीं अब दोनों के शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

पुलकित और कृति की शादी दिल्ली एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में हुई है। पिंक कलर के लहंगे में कृति बला की खूबसूरत लग रही हैं। वही, ग्रीन शेरवानी में पुलकित किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। बता दें कि पुलकित के शेरवानी ने सबका अटेंशन प्राप्त किया है। पुलकित की शेरवानी में गायत्री मंत्र देखने को मिले हैं। अभिनेता के शेरवानी का डिजाइन काफी अलग रहा है।

रेजांगला सेनिको के सम्मान में सम्मान यात्रा का शुभारम्भ आज

पुलकित और कृति को सोशल मीडिया पर फैंस की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आखिर वर्षों की डेटिंग सफल हो गई है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कृति और पुलकित को शादी की ढेर सारी बधाई। दोनों का साथ हमेशा बना रहे। दोनों ने यह काफी अच्छा फैसला लिया है।’ एक और यूजर ने लिखा,’ कृति दुल्हन के रूप में कितनी प्यारी लग रही हैं। पुलकित भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी में शानदार मेन्यू तैयार किया गया है। इसमें, दिल्ली के मशहूर चाट से लेकर देशभर के मशहूर व्यंजनों को शामिल किया गया था। मेन्यू में अकेले दिल्ली शहर के छह अलग-अलग मशहूर स्थानों के चाट शामिल थे। इसके अलावा मेहमानों को कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के मशहूर व्यंजन भी परोसे गए ते।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर