Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 2:12 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

नगर पालिका CMO ने भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत: फोन उठाते ही कर दी गालियों की बौछार…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जीपीएम जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां नगर पालिका के CMO ने फोन नहीं उठाया तो जिलाध्यक्ष ने फोन पर ही गालियों की बौछार कर दी। अब गाली गलौच का यह ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जीपीएम जिले में भाजपा नेता की दबंगई नजर आयी है। यहां नगरपालिका के सीएमओ ने पुलिस से शिकायत की है कि भाजपा जिलाध्यक्ष ने उन्हें फोन पर जमकर गाली-गलौच की है। वह भी सिर्फ इसलिए की कि वे उनका फोन नहीं उठा सके थे। पुलिस के पास जो शिकायत पहुंची है उसके मुताबिक ये फोन भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर ने उन्हें किया था। हालाकि हम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

Actress Uorfi Javed: कहा- दर्शकों से जुड़ने के लिए करते हैं ऐसा; दिखावा करने वाले सितारों पर नाराज हुईं उर्फी….

इस पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष ने ऐसी किसी भी बातचीत करने से इनकार किया है और उनका कहना है कि उन्हें फंसाने के उद्देश्य से पुलिस से ये शिकायत की गई है। उन्होंने खुद पूरे मामले में पुलिस से जांच की मांग की है। दरअसल शिकायतकर्ता नारायण साहू जो कि वर्तमान में गौरेलानगर पालिका में मुख्य नगरपालिका अधिकारी के तौर पर पिछले तीन माह से पदस्थ है।

उन्होंने जिला गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के जिला भाजपा अध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी अपने गृह निवास सेक्टर 06 भिलाई में लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में CMO ने जिला भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ गाली गलौच और आफिस में घुसकर मारने की धमकी देने की बात कही है। जिसका आडियो भी CMO के द्वारा पुलिस को उपलब्ध कराया गया है।

पुलिस को अपनी इस शिकायत में नारायण साहू ने बताया है कि घटना 9 जून रात की है। उस वक़्त मैं अपने निज निवास भिलाई में था। मेरे मोबाइल पर फोन नंबर XXXXX83444 से काल आया। ट्रू कॉलर में कन्हैया राठौर के नाम से उक्त नम्बर प्रदर्शित हो रहा था। जैसे ही मैंने फ़ोन उठाया मुझे बिना किसी बातचीत के लगातार गालियां दी गई और मुझे मेरे ही कार्यालय में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

 

शिकायतकर्ता नारायण साहू का आरोप है कि इस दुर्व्यवहार के बाद वे काफी डरे हुए हैं और भविष्य में किसी भी प्रकार अनहोनी घटना न हो इसके लिए भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए सेक्टर 06 भिलाई थाना प्रभारी के समक्ष लिखित आवेदन भी दिया है।

हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ कोई भी एफआईआर नहीं की है। वहीं दोनों के बीच के बातचीत का यह ऑडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है और राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर