Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:22 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Actress Uorfi Javed: कहा- दर्शकों से जुड़ने के लिए करते हैं ऐसा; दिखावा करने वाले सितारों पर नाराज हुईं उर्फी….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर उर्फी जावेद ना सिर्फ अतरंगी पोशाक पहनने के लिए जानी जाती हैं, बल्कि वह खुलकर बेबाकी से अपनी बातों को भी रखती हैं। यही वजह है कि वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी-कभी उर्फी को ट्रोल भी होना पड़ता है। वहीं, नेटिजन्स कई बार उनकी पोशाक की रचनात्मकता को लेकर उनकी तारीफ भी करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उर्फी जावेद की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें उर्फी बॉलीवुड सितारों को लेकर तंज कसती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उर्फी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बॉलीवुड के मशहूर सितारे दर्शकों से जुड़ने के लिए खुद को मिडिल क्लास जैसा बताते हैं।

खुद को मिडिल क्लास जैसा दिखाने वालों पर कसा तंज

एक साक्षात्कार में उर्फी ने अपनी निराशा जताते हुए कहा, ‘जब अमीर हस्तियां यह दिखावा करती हैं कि उनका पालन-पोषण बहुत ही मध्यमवर्गीय, गरीब परिवार में हुआ है, तो यह मुझे अंदर तक परेशान कर देती है। हम जानते हैं कि तुम अमीर थे।’ उर्फी ने तंज कसते हुए कहा, ‘हम बिल्कुल मिडिल क्लास थे, हमने कभी फर्स्ट क्लास फ्लाई नहीं किया, हम इकॉनमी में फ्लाई करते थे। हमने प्लेन नहीं देखा था यार, तुम कैसी बातें कर रहे हो।’

अमेरिका में मचाया धमाल; कश्मीर की परी ने देश का नाम किया रोशन….

दर्शकों से जुड़ने के लिए करते हैं ऐसा

उर्फी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, ‘जब अमीर सेलिब्रिटी मध्यम वर्ग की तरह व्यवहार करते हैं, तो वे दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं और दर्शक भी उनसे जुड़ना चाहते हैं। यहां तक कि जब वो मध्यम वर्ग की तरह व्यवहार करते हैं,  वो दावा करते हैं कि वो कंजूस हैं और पैसे खर्च नहीं करते हैं। तो फिर आप क्यों कमा रहे हैं? आप कोई नौकरी कर लें। मुझे ये नखरे पसंद नहीं हैं। पैसा होना और उसे खर्च करना भी ठीक है।’ हालांकि, इस दौरान उर्फी ने किसी का नाम नहीं लिया।

उर्फी का वर्क फ्रंट

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘बिग बॉस ओटीटी 1’, ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ और ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 15’ जैसे रियलिटी शो में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिबाकर बनर्जी की ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में देखा गया था।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर