Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:53 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Modi 3.0 Live Updates: जानिए मोदी सरकार का हर अपडेट; ‘तीन दोस्तों’ ने रख दी डिमांड…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
नई सरकार सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी-सीएम मोहन यादव

 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “मध्य प्रदेश में 29 के 29 कमल खिले हैं…उम्मीद करता हूं कि नई सरकार सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी.” भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “मध्य प्रदेश में 29 के 29 कमल खिले हैं…मैं उम्मीद करता हूं कि नई सरकार सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी…” 

विपक्ष अगले चुनाव के बारे में सोचे- छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, “8 जून को प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. कल सांसदों, मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक होगी. हम जनता के लिए काम करना शुरू करेंगे और विपक्ष को अगले चुनाव के बारे में सोचना होगा.”रायपुर: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, “8 जून को प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। कल सांसदों, मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक होगी…हम जनता के लिए काम करना शुरू करेंगे और उन्हें (विपक्ष को) अगले चुनाव के बारे में सोचना

तेजस्वी के अहंकार से महागठबंधन को नुकसान-पप्पू यादव

बिहार की पूर्णिया सीट से जीतने वाले निर्दलीय पप्पू ने कहा कि तेजस्वी के अहंकार की वजह से बिहार में महागठबंधन को नुकसान हुआ है.

Read More :- जानिये ये सियासी बड़े अपडेट: राष्ट्रपति ने किया स्वीकार, पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा…

अजित पवार के बंगले पर नेताओं का जमावड़ा

अजित पवार ने विधायकों की बैठक बुलाई है. एनसीपी नेता अनिल पाटिल, हसन मुश्रीफ, सुनील तटकरे, रामराजे निंबालकर बैठक के लिए अजित पवार के आवास देवगिरी बंगले पर बैठक के लिए पहुंचे.

कल दिल्ली आ रहीं शेख हसीना-मीडिया रिपोर्ट्स

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना पीएम मोदी के  शपथ ग्रहण के लिए कल दिल्ली पहुंचेंगी. ये जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आई है.

कल दिल्ली आ रहीं शेख हसीना-मीडिया रिपोर्ट्स

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना पीएम मोदी के  शपथ ग्रहण के लिए कल दिल्ली पहुंचेंगी. ये जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आई है.

PM मोदी के शपथ ग्रहण में कौन-कौन आएगा?

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और श्रीलंका के राष्ट्रपति शामिल होंगे. नेपाल के प्रधानमंत्री और भूटान नरेश के भी भारत आने की संभावना है.

जेपी नड्डा के आवास पर RSS-BJP नेताओं की समन्वय बैठक

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर आरएसएस के साथ बीजेपी के नेताओं की समन्वय बैठक शुरू हो गई है. संगठन मंत्री बीएल संतोष, अमित शाह, राजनाथ सिंह, सोनी, दत्ता जी, अरुण जी समेत तमाम बड़े नेता उनके आवास पर पहुंच गए हैं.

आज दिल्ली आएंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम आज शाम 5 बजे दिल्ली पहुंचेंगे.

प्रियंका गांधी को UP की जनता पर गर्व

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, “मुझे यूपी की जागरूक जनता पर पर गर्व है, जिसने इस देश की गहराई और सच्चाई को समझा और हमारे संविधान को बचाने का ठोस संदेश पूरे भारत को दिया.”यूपी कांग्रेस के मेरे सभी साथियों को मेरा सलाम। मैंने आपको धूप और धूल में कड़ी मेहनत करते हुए देखा, आप झुके नहीं, आप रुके नहीं, कठिन से कठिन दौर में आपने लड़ने की हिम्मत दिखाई। आपको प्रताड़ित किया गया, आप पर फर्जी मुक़दमे लगाये गये, जेल में डाला गया, बार-बार नज़रबंद किया गया मगर…

नीतीश कुमार ने रखी तीन मंत्रालय की मांग-सूत्र

JDU सूत्रों के हवाले से खबर है कि नीतीश कुमार ने तीन मंत्रालय की मांग रखी है. उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ ही चार सांसद पर एक मंत्रालय का फार्मूला सरकार के सामने रखा है.

देवेंद्र फडणवीस ने की इस्तीफे की पेशकश

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफे की पेशकश की है. उन्होंने कहा कि वह आगामी चुनावों की तैयारियों में जुटना चाहते हैं.

अजित पवार ने बुलाई विधायकों की बैठक

लोकसभा चुनाव में अजित पवार को एक सीट मिली है. अब उन्होंने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. बैठक में चुनाव के नतीजों पर चर्चा हो सकती है.

INDIA गुट नहीं करेगा सरकार बनाने का दावा पेश-सोनिया गांधी

234 सीटें जीतने वाले इंडिया गठबंधन की बुधवार को बैठक हुई, जिसमें राहुल, सोनिया, प्रियंका समेत सहयोगी दलों के नेता भी शामिल हुए. सोनिया गांधी ने इस दौरान साफ किया कि इंडिया गुट सरकार बनाने का दावा पेश नहीं केरगा. सियासी लड़ाई अब लोकसभा के पटल पर होगी.

मोदी 3.0 मंत्रिमंडल में कौन-कौन?

नरेंद्र मोदी 3.0 सरकार में कौन-कौन मंत्री बनेगा, ये तो अभी साफ नहीं है. लेकिन माना जा रहा है कि अमेठी से चुनाव हारने वाली स्मृति ईरानी को फिर से मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है.

जनता ने NDA को दिया जनादेश

लोकसभा चुनाव में एनडीए को 293 और INDIA गुट को 232 सीटें मिली हैं. बीजेपी ने अकेले दम पर 240 सीटें हासिल की हैं. जनादेश एनडीए के पास है.

तीसरी बार प्रधानमंत्री बन सकते हैं नरेंद्र मोदी

देश की आजादी के बाद ये दूसरी है जब एक ही गठबंधन को लगातार तीसरी बार जनादेश मिला है. एनडी की जीत ऐतिहासिक मानी जा रही है. जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी दूसरे ऐसा नेता होंगे, जो तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

PM मोदी ने पड़ोसियों को भेजा शपथ ग्रहण समारोह का न्योता

दिल्ली में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम नरेद्र मोदी ने अपने पड़ोसी देशों नेपाल, भूटान, श्रीलंका,बांग्लादेश और मौरिशस को न्योता भेज दिया है.

8 जून को फिर से मोदी सरकार

दिल्ली में 8 जून को एनडीए सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होने जा रहा है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ ले सकते हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर