Explore

Search
Close this search box.

Search

March 1, 2024 10:22 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Lalu Yadav से नजदीकी lalan singh को पड़ेगी भारी? Sushil Modi ने कर दी सबसे बड़ी राजनीतिक भविष्यवाणी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने अब तक की सबसे बड़ी राजनीतिक भविष्यवाणी की है। सुशील मोदी ने कहा है कि लालू यादव से नजदीकी के कारण ललन सिंह को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन की बैठक में झटका खाने के तुरंत बाद जदयू ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी बुलाने की घोषणा कर बड़े बदलाव का संकेत दिया है।

Sushil Modi On Lalan Singh . राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बड़ी राजनीतक भविष्यवाणी की है। उन्होंने बुधवार को जारी बयान में कहा है कि लालू यादव से ललन सिंह की बढ़ती निकटता के कारण कभी भी ललन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद हटाए जा सकते हैं।उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए की बैठक में झटका खाने के तुरंत बाद जदयू (JDU) ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय परिषद की बैठक एक साथ बुलाने की घोषणा कर बड़े बदलाव का संकेत दिया है।

बिहार के किंग मेकर लालू यादव..

सुशील मोदी ने कहा कि आईएनडीआईए की चौथी बैठक के बाद नीतीश कुमार के लिए राष्ट्रीय राजनीति के सारे द्वार बंद हो गए हैं। दूसरे राज्यों की बात तो दूर, बिहार के “किंग मेकर” लालू यादव  एवं तेजस्वी यादव ने भी किसी पद के लिए नीतीश कुमार का नाम नहीं प्रस्तावित किया।

केजरीवाल और ममता बनर्जी ने खेला कर दिया’

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी पाने के लिए पटना में अपने पक्ष में पोस्टर लगवाए थे, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का नाम आगे बढ़ाकर केजरीवाल  एवं ममता बनर्जी ने खेला कर दिया।सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी की जगह मल्लिकार्जुन खरगे का नाम प्रस्तावित करने से स्पष्ट है कि पद की दावेदारी के जरिए गठबंधन में वर्चस्व की लड़ाई तेज हो गई है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर