Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 1:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Karnataka News: MCA छात्रा ने ठुकराया लव प्रपोजल तो सनकी फय्याज ने कर दी नेहा की हत्या,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अपने बार-बार के प्रस्तावों को ठुकराए जाने से नाराज 24 साल के एक लड़के ने एक छात्रा की हत्या कर दी। लड़की केएलई टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में एमसीए की छात्रा थी। दंग करने वाली बात यह भी है कि घटना किसी सूनसान इलाके में नहीं बल्कि कॉलेज के बीवीबी परिसर के कॉरिडोर में ही हुई। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि किस तरह फय्याज वहां से निकल रही छात्रा पर चाकू लेकर टूट पड़ता है और उसके शरीर पर कई घाव करता है। गंभीर रूप से घायल छात्रा को कैंपस से करीब 2 किलोमीटर दूर KIMS अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस मामले में एक और शॉकिंग बात है कि लड़का इस कॉलेज में पढ़ता नहीं लेकिन उसने कॉलेज के अंदर आकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्रा पर अंधाधुंध चाकुओं से वार करने के बाद फय्याज ने कैंपस से भागने की कोशिश की, लेकिन घटना के एक घंटे के भीतर ही उसे संस्थान के छात्रों और कर्मचारियों ने पकड़ लिया। पुलिस को बुलाया गया और उसे सौंप दिया गया।

बीते दिनों से बीमार थी नेहा

छात्रा की पहचान नेहा हिरेमठ के रूप में हुई है। नेहा कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी थी। बताया जा रहा है कि लड़का फय्याज कोंडीकोप्पा बेलगावी जिले के सवादट्टी का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, नेहा दो महीने तक कॉलेज नहीं जा सकी थी, क्योंकि वह टाइफाइड से उबर रही थी और गुरुवार को परीक्षा देने के लिए कॉलेज आई थी।

Delhi Liquor Scam Case: CM अरविंद Kejriwal को खाने में ऐसा क्या मिला… कोर्ट से तिहाड़ तक मचा बवाल,

परीक्षा हॉल से बाहर आते ही किया हमला

लोगों ने बताया कि परीक्षा के बाद, जब नेहा कमरे से बाहर निकली तो पहले से वहां खड़े लड़के ने उसके ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। उसकी पीठ और गर्दन पर तब तक वार किए जब तक कि वह खून से लथपथ होकर गिर नहीं गई।

दोस्ती को समझा प्यार

बताया जाता है कि लड़का और लड़की एक साथ यूजी कोर्स की पढ़ाई करते थे। साथ पढ़ने के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई। दोस्ती को प्यार समझ बैठे फय्याज ने नेहा को प्रपोज किया। नेहा ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और उसके बाद से वह उससे कटने लगी। नेहा के घरवालों को भी इस बात का पता चला तो उन्होंने फय्याज को नेहा से दूर रहने को कहा था। इस घटना के बाद, माता-पिता बेटी को कॉलेज ले जाते और वापस लाते थे।

कैंपस की सुरक्षा में चूक

केएलई टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. अशोक शेट्टार ने कहा कि 10,000 छात्रों वाले इस परिसर में ‘हमेशा सुरक्षा व्यवस्था’ रहती है और इसमें किसी भी तरह की चूक की गुंजाइश नहीं होती। उन्होंने कहा, ‘हम सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाएंगे और छात्रों और अभिभावकों से अपील करते हैं कि अगर छात्रों के जीवन या भविष्य से जुड़ा कोई मुद्दा है तो वे हमें बताएं।’

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर