Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:41 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News- लहूलुहान कर भाग निकला; जयपुर में बीच सड़क पर महिला की सिर फोड़कर हत्या! पीछा कर युवक ने पत्थर से किए ताबड़तोड़ वार….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर में सिर फोड़कर एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। हमलावर ने पीछा कर महिला को बीच रास्ते में रोका। फिर पत्थर से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर घायल कर भाग निकला। हॉस्पिटल में महिला को मृत घोषित कर दिया गया। सांगानेर थाना पुलिस ने SMS हॉस्पिटल.

SHO (सांगानेर) किशनलाल विश्नोई ने बताया- हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी फुलमति (32) पत्नी रमेश कुमार की हत्या की गई है। करीब 6 सालों से फुलमति अपने परिवार के साथ कुम्हारों का मोहल्ला प्रताप नगर में किराए से रह रही थी। सीतापुरा स्थित एक कंपनी में फुलमति जॉब करती थी, उसका पति रमेश भी मजदूरी का काम करता था।

पैदल घर लौट रही थी महिला

गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे कंपनी से छुट्टी होने पर फुलमति पैदल घर लौट रही थी। श्योपुर रोड सेक्टर-76 से जाते समय पीछे से आए एक व्यक्ति ने उसे रास्ते में रोका। पत्थर से फुलमति के सिर पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। लहूलुहान होकर फुलमति के रोड पर गिरने पर हमलावर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने गंभीर हालत में फुलमति को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। डॉक्टर्स ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर से जानें: प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में सेक्स करना सेफ होता है या नहीं….

मोबाइल से हुई महिला की पहचान

मृतका के पास मिले मोबाइल से उसकी पहचान होने पर परिजनों को हॉस्पिटल बुलाया गया था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पति की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारे को नामजद कर लिया गया है। पुलिस टीमें हत्यारे को पकड़ने के लिए उसके छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही हत्यारे को पकड़ हत्या के पीछे के मकसद का खुलासा किया जाएगा।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर