Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 7:33 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: कपल ने बुक किया OYO, कमरे में घूमती दिखी खौफनाक चीज, देखते ही उड़ गए होश!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

राजस्थान की राजधानी जयपुर टूरिस्ट्स से भरी रहती है. हर साल यहां लाखों पर्यटक आते हैं. इसकी वजह से ही जयपुर में होटल्स की भरमार है. जैसा लोगों का बजट होता है, उन्हें उस हिसाब से कमरा मिल जाता है. लेकिन शायद ही जयपुर का कोई होटल लोगों को वाइल्डलाइफ से मिलवाने का भरोसा दिलवाता होगा. हाल ही में जयपुर के एक होटल के कमरे में तेंदुआ घुस आया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही ये वायरल हो गया.

मामला जयपुर के कनोटा का बताया जा रहा है. यहां एक होटल के कमरे में तेंदुआ घुस आया. इसके बाद तो कमरे में सोया कपल तुरंत ही बाहर भागा. उन्होंने इसकी शिकायत रिसेप्शन पर की. पहले तो किसी ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया. लेकिन जब खिड़की से झांक कर देखा, तो वाकई वहां तेंदुआ देख सबके होश उड़ गए.

अजब-गजब: जयमाला स्टेज पर बैठा रह गया दूल्हा, आया दुल्हन का बूढ़ा आशिक, मांग भर सबके सामने से ले भागा

सोए कपल के कमरे में घुसा
बताया जा रहा है कि घटना तब की है जब कपल कमरे के अंदर सोया था. दिनभर जयपुर घूमने के बाद कपल थक गया था. वो कमरे में आराम से सोया था कि तभी उन्हें लगा कि कोई कमरे में है. जब उन्होंने लाइट्स जलाई तो उनके होश ही उड़ गए. कमरे में एक तेंदुआ घुस आया था. इसके बाद तो कपल तुरंत वहां से बाहर भागा.

शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
कमरे में तेंदुए की खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई. तुरंत एनिमल रेस्क्यू टीम को वहां बुलाया गया. तेंदुए ने कमरे का सारा सामान इधर-उधर कर दिया था. होटल स्टाफ में कमरे का दरवाजा बंद ही रखा जब तक रेस्क्यू टीम नहीं आ गई. रेस्क्यू टीम ने पहले खिड़की से तेंदुए पर काबू पाने की कोशिश की. उसे खिड़की से इंजेक्शन द्वारा बेहोश करने के बाद कमरे का दरवाजा खोला गया.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर