Explore

Search
Close this search box.

Search

June 17, 2024 12:49 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अजब-गजब: जयमाला स्टेज पर बैठा रह गया दूल्हा, आया दुल्हन का बूढ़ा आशिक, मांग भर सबके सामने से ले भागा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

15 जनवरी से खरमास खत्म हो गया है. इसके बाद से शुभ कार्यों की शुरुआत हो गई है. शादी-ब्याह का सीजन शुरू हो गया है. साथ ही कई जगहों पर गृह प्रवेश से लेकर कई धार्मिक अनुष्ठानों का भी आयोजन किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर खरमास के खत्म होते ही शादी ब्याह के कई वीडियोज शेयर किये जाने लगे हैं. ऐसे वीडियोज जिसमें कुछ हटके होता है, वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. हाल ही में बिहार के सीतामढ़ी का बताकर एक शादी का वीडियो शेयर किया गया.

शादी के मंडप में रिकॉर्ड इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में सबके सामने ही दुल्हन को कोई और ब्याह का ले भागा. घटना सबके आंखों के सामने हुई और कोई कुछ कर नहीं पाया. खुद दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के बगल में ही बैठा रह गया. वो महिलाओं के गीत में ही बिजी रह गया और यहां काण्ड हो गया.

आशिक ने भरी मांग
शेयर किये गए वीडियो को शादी के जयमाला स्टेज पर रिकॉर्ड किया गया. इसमें दूल्हा और दुल्हन जयमाला के बाद स्टेज पर बैठे नजर आए. कुछ महिलाएं शादी के गीत गा रही थी. इतने में ही पीछे से एक बूढ़ा शख्स आया. उसने पीछे से ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. पहले तो दुल्हन हैरान रह गई लेकिन उसके बाद उसने ख़ुशी से मांग भरवाई और वहां से नौ दो ग्यारह हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Appan Maithili (@appanmaithili01)

“>

लोगों ने किया वीडियो का खुलासा
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वीडियो को बिहार के सीतामढ़ी का बताया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि दुल्हन के आशिक ने आकर स्टेज दुल्हन की मांग भर दी और उसे ले भागा. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही इसपर दो लाख से अधिक लाइक्स भी आए हैं. लेकिन कमेंट में कई लोगों ने इस वीडियो को फेक बताया. एक यूजर ने कमेंट किया कि कम से कम एक्टर्स तो अच्छे रखता. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इतना सुंदर दूल्हा छोड़ ये बूढ़े के साथ क्यों भागी?

नोट: वायरल वीडियो के आधार पर इस खबर को बनाया गया है. संजीवनी टुडे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर