Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:10 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप: बोले- किसी के सामने झुकुंगा नहीं; हश मनी केस में ट्रंप ‘जेल के लिए तैयार….’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हश मनी केस में दोषी करार दिए जाने के बाद रविवार को कहा कि वह किसी के सामने ‘भीख’ मांगने के बजाय जेल जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उनका सबसे अच्छा बदला इस साल के अंत में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव जीतकर होगा.

डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि न्यूयॉर्क की एक अदालत द्वारा हेराफेरी के सभी 34 मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद वह जेल जाने के लिए तैयार हैं. अपनी सजा के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सजा के बाद जेल जाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

जेल जाने में कोई दिक्कत नहीं

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि मुझे जेल जाने में कोई दिक्कत नहीं है. मैंने एक दिन अपने एक वकील को टेलीविजन पर यह कहते हुए देखा, ‘अरे नहीं, आप राष्ट्रपति के साथ ऐसा नहीं करना चाहते. तो मैंने कहा, मत करो. आप किसी भी चीज के लिए भीख नहीं मांग सकते. यह वैसा ही है जैसा कि होता है.

राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल

ट्रंप ने साक्षात्कार में कहा कि मेरा बदला राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल करके पूरा होगा. वर्तमान रिपब्लिकन व्हाइट हाउस उम्मीदवार ने आगे चेतावनी दी कि उनकी कारावास जनता के लिए सहन करना कठिन होगा, यह कहते हुए कि यह एक ब्रेकिंग पॉइंट है.

Read More :- अमेरिका में मचाया धमाल; कश्मीर की परी ने देश का नाम किया रोशन….

कई मामलों में दोषी करार

31 मई को, एक ऐतिहासिक फैसले में, 12 मैनहट्टन जूरी सदस्यों के एक पैनल ने सर्वसम्मति से डोनाल्ड ट्रंप को 2016 के राष्ट्रपति चुनाव को प्रभावित करने के लिए स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 130,000 अमेरिकी डॉलर के गुप्त भुगतान को छुपाने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेरफेर करने के लिए दोषी ठहराया था.

11 जुलाई को सुनाई जाएगी सजा

छह सप्ताह की सुनवाई के दौरान, अदालत ने 22 गवाहों की बात सुनी, जिनमें डेनियल भी शामिल थीं. ट्रम्प की सजा रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन से चार दिन पहले 11 जुलाई को निर्धारित है, जहां उन्हें इस साल के अंत में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों में मौजूदा जो बाइडेन के खिलाफ पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में औपचारिक रूप से नामित किया जाएगा. ट्रंप ने अदालत के फैसले को अपमानजनक करार दिया है और आरोप लगाया है कि एक भ्रष्ट न्यायाधीश द्वारा मुकदमे में धांधली की गई है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर