Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:01 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अमेरिका में मचाया धमाल; कश्मीर की परी ने देश का नाम किया रोशन….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जब टैलेंट की कमी ना हो तो आप मंच नहीं ढूंढ़ते हैं बल्कि मंच आपको ढूंढती है. ऐसा ही कुछ कश्मीर की एक परी ने कर दिखाया है. 13 साल की इस कश्मीर की परी ने अमेरिका में धमाल मचा दिया है. जम्मू की 13 की डांसर अर्शिया शर्मा ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने हॉरर फिल्म “द एक्सॉर्सिस्ट” से प्रेरित अपने डरावने डांस नंबर से दर्शकों और जजों को हैरान कर दिया.

28 मई को शो के सीजन 19 के प्रीमियर के दौरान अर्शिया ने अपने खौफनाक प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया. जज साइमन कॉवेल, सोफिया वेरगारा, हेदी क्लम और हॉवी मैंडेल कुछ और ही उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अर्शिया के अजीबो गरीब मूव्स देखकर वे हैरान रह गए.

Read More :- Health Tips: 5 बीमारियों का बढ़ सकता है खतरा; हद से ज्यादा लग रही है प्यास, तो हो जाएं सावधान…..

अमेरिकाज गॉट टैलेंट के स्टेज पर आखिर हुआ क्या?

जम्मू से आई अर्शिया ने मंच पर अपने बदलाव से सभी को चौंका दिया. उसने अपना रूप बदला, फटे कपड़े पहने, सफेद कॉन्टैक्ट लेंस पहने और डरावनी थीम के हिसाब से नकली खून लगाया. उसने एक डरावने गाने पर डांस किया, अपने शरीर को अविश्वसनीय तरीके से घुमाया, जिससे दर्शक दंग रह गए. यहां तक ​​कि जज सोफिया वर्गारा भी मंच से अपनी नजरें नहीं हटा पाईं. अर्शिया ने जब अपना परफॉर्मेंस समाप्त किया, तो दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं.

कौन है अर्शिया शर्मा

अर्शिया शर्मा जम्मू, भारत की एक प्रतिभाशाली युवा कलाकार हैं. साल 2011 में जन्मी, वह पहले ही डांस और मनोरंजन की दुनिया में खास पहचान बना चुकी हैं. अर्शिया को डांस और जिमनास्टिक दोनों का शौक है, वह विभिन्न कम्पटीशन और परफॉर्मेंस में अपने टैलैंट का प्रदर्शन करती हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर