Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:50 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Auto Rickshaw on Atal Setu: ‘अब बस वड़ा पाव का ठेला देखना है…’, अटल सेतु पर दौड़ता दिखा ऑटो रिक्शा, तस्वीरें वायरल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अटल सेतु यानी भारत का सबसे लंबा समुद्री पुल ‘मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक’ (MTHL) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। इस पुल से जुड़े तमाम वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। 12 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वर्ल्ड क्लास पुल का उद्घाटन किया था। लेकिन अब लोगों ने इस पुल पर वो सब करना शुरू कर दिया है, जिसे देखकर मुंबई पुलिस को बताना पड़ा कि यह पुल भले ही आकर्षक और अद्भुत है लेकिन यह कोई ‘पिकनिक स्पॉट’ नहीं है।

अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में एक ऑटो रिक्शा ‘अटल सेतु’ से गुजरता दिख रहा है। जबकि चार पहिया वाहनों को छोड़कर इस पुल पर मोटरसाइकिल, मोपेड, तिपहिया वाहन और ट्रैक्टर सहित अन्य के लिए प्रवेश निषेध है। अब ऐसे में लोग पूछ रहे हैं कि भाई ये कैसे हुआ।

MP News: नौकरी चाहिए, तो एक रात गुजारनी होगी…,’ लड़कियों से डिमांड करने वाले का निकला जुलूस, नौकरी भी गई

यह तस्वीरें माइक्रोब्लॉगिंग साइट X से @saravnan_rd ने 15 जनवरी को पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में बताया- अटल सेतु। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 86 हजार व्यूज और तीन सौ से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। जहां कुछ लोगों ने कहा कि दुपहिया और तिपहिया वाहन तो अटल सेतु पर बैन हैं ना। जबकि कुछ ने कहा कि बस यही देखना बाकी रह गया था। जबकि कुछ ने तो मौज लेते हुए लिखा कि अब बस वड़ा पाव का ठेला देखना है। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है कमेंट में बताइए।

लोग अटल सेतु पर स्कूटी भी कर चुके हैं स्पॉट

इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रात के अंधेरे में अटल सेतु से स्कूटी जाते दिख रही है। यह वीडियो X यूजर @SwapyWarrior ने पोस्ट करते हुए लिखा था- अटल सेतु सी ब्रिज (मुंबई) – सेवरी – न्हावा एमटीएचएल पर बाइकर्स देखे गए। रात करीब 10:30 बजे। क्या अटल सेतु पर दोपहिया वाहन की अनुमति है? इस मामले पर मुंबई पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की बात कही।

बता दें, करीब 22 किमी लंबा ‘अटल सेतु’ मुंबई से नवी मुंबई के दो घंटे के सफर को लगभग 20 मिनट का बना देता है। हालांकि, यह सफर महंगा है। पुल से गुजरने के लिए एक तरफ की टोल फीस 250 रुपये प्रति कार है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर