Explore

Search
Close this search box.

Search

March 1, 2024 9:19 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

MP News: नौकरी चाहिए, तो एक रात गुजारनी होगी…,’ लड़कियों से डिमांड करने वाले का निकला जुलूस, नौकरी भी गई

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

ग्वालियर. लड़कियों से नौकरी के बदल एक रात गुजराने वाली बात कहने वाले बीज निगम के अफसर संजीव कुमार तंतुवाय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे भोपाल से गिरफ्तार किया. उसके बाद उसे लेकर ग्वालियर आई. पुलिस ने उसका ग्वालियर एसपी ऑफिस से लेकर क्राइम ब्रांच तक जुलूस निकाला. पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी. इस बीच उसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में एक और एफआईआर दर्ज हो गई है. इस मामले को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी बेहद गंभीरता से लिया था. उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा, घोर निंदनीय और अमर्यादित कृत्य करने वाले बीज निगम के प्रक्षेत्र उत्पादन अधिकारी संजीव कुमार तंतुवाय की संविदा सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गईं हैं. ऐसा हीन कार्य करने वाले किसी भी शख्स को शासकीय सेवा में रहने का कोई अधिकार नहीं है.’

बता दें, छेड़छाड़ की यह घटना 3 जनवरी की है. छात्राओं ने कुछ दिनों बाद पुलिस से मामले की शिकायत की. बीज विकास निगम ने संविदा पर भर्तियां निकाली थीं. विभाग ने इसके लिए ग्वालियर के कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू आयोजित किए थे.

इसमें पीड़ित छात्राओं के साथ-साथ कई लोग शामिल हुए. इन संविदा भर्तियों के लिए इंटरव्यू लेने वालों में आरोपी संजीव कुमार भी शामिल था. वह भोपाल से आया था. पुलिस ने बताया कि इंटरव्यू हो जाने के बाद आरोपी ने छात्राओं को फोन किया. फोन करने के बाद उसने वॉट्सअप पर छात्राओं से एक रात बिताने का मैसेज भेज दिया.

इस तरह हुई ये घटना
इसके बाद छात्राओं ने आरोपी संजीव के वॉट्सएप मैसेज का स्क्रीन शॉट लिया और उसे डिलीट कर दिया. छात्राएं क्राइम ब्रांच गईं और स्क्रीनशॉट पुलिस को दे दिए हैं. उसमें आरोपी ने साफ लिखा है कि मेरे साथ एक रात गुजारोगी तो नौकरी मिलेगी. एक घंटे में बताओ ये कर सकती हो कि नहीं. इसके बाद पुलिस ने सिम कंपनी से पूरी जानकारी निकलवाई तो संजीव दोषी निकला. उसमें उसकी एड्रेस सिवनी की दर्ज है. इसके बाद पुलिस ने संजीव को हिरासत में लेकर इसकी पूछताछ की. बताया जाता है कि संजीव कुमार ने पुलिस से कहा कि उससे गलती हो गई. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 354-ए में छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “MP News: नौकरी चाहिए, तो एक रात गुजारनी होगी…,’ लड़कियों से डिमांड करने वाले का निकला जुलूस, नौकरी भी गई”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर