Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:32 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

असम के गृह सचिव ने शव के सामने खुद को मारी गोली: नहीं झेला गया पत्नी की मौत का सदमा….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

प्यार में अक्सर लोग साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन बहुत कम ही लोग होते हैं जो इन कसमों को निभा पाते हैं। जो इन कसमों को निभाते हैं वो पूरी शिद्दत से निभाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला असम से सामने आया जहां राज्य के होम सेक्रेटरी शिलादित्य चेतिया को अपनी पत्नी की मौत का ऐसा सदमा लगा कि उन्होंने खुद की भी जान ले ली। शिलादित्य चेतिया ने गुवाहाटी के एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में पत्नी के शव के सामने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। पत्नी की मौत के कुछ छणों बाद ही उन्होंने अपनी जान दी।

शिलादित्य चेतिया की जो पत्नी थी वो लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रही थीं। उनकी उम्र 40 साल थी। पिछले कुछ दिनों से वो अस्पताल में भर्ती थी। बीते दिन शाम 4.25 मिनट पर उनकी पत्नी की मौत हुई फिर 10 मिनट बाद ही आईपीएस अधिकारी चेतिया ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पत्नी की मौत के बाद वो आईसीयू केबिन में गए और मेडिकल स्टाफ से कहा कि वो अपनी पत्नी की शव के सामने प्रार्थना करना चाहते हैं इसलिए उनको कुछ देर के लिए अकेला छोड़ दिया जाए। जिसके बाद उन्होंने अपनी रिवॉल्वर निकाली और जान दे दी।

Actress Disha Patani: 3 बार प्यार में खा चुकीं धोखा; पायलट बनने का था सपना बन गईं एक्ट्रेस, मॉडलिंग के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई….

अस्पताल में मचा हड़कंप

गोलियों की आवाज आते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया।  नेमकेयर के मैनेजिंग डायरेक्टर हितेश बरुआ ने जानकारी देते हुए बताया कि, ‘गोली की आवाज सुनती है हम दौड़े और उन्हें अपनी पत्नी के शव के पास लेटे हुए पाया। हमने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं सके। उन्होंने खुद को गोली मार ली थी। अगमोनी का करीब दो महीने से अस्पताल में इलाज चल रहा था। तीन दिन पहले उनकी हालत बिगड़ गई। हमने चेतिया को उनकी हालत के बारे में बताया और उन्होंने हमारी बात समझ ली थी।’

 वीरता पदक से हो चुके हैं सम्मानित

शिलादित्य चेतिया राज्य में गृह सचिव रहने से पहले तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट रह चुके थे। चेतिया राष्ट्रपति के वीरता पदक से सम्मानित आईपीएस अधिकारी थे।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर