Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:21 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Actress Disha Patani: 3 बार प्यार में खा चुकीं धोखा; पायलट बनने का था सपना बन गईं एक्ट्रेस, मॉडलिंग के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

32 साल की वो एक्ट्रेस जिन्होंने बहुत कम उम्र से पैसे कमाना शुरू कर दिया था. बनना चाहती थी पायलट लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया. एक्टिंग में इंट्रेस्ट बढ़ते ही एक्ट्रेस ने मॉडलिंग के लिए पढ़ाई तक छोड़ दी थी. इस एक्ट्रेस साउथ से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी.

Read More :- जयपुर में सहकर्मी ने किया युवती से रेप: धोखा देकर ऐंठे 2.50 लाख रुपए लेकर; विरोध करने पर किया शादी का वादा….

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो हैं दिशा पाटनी जो आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली दिशा को साउथ सिनेमा में पहला ब्रेक मिला था. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं.

डेब्यू फिल्म मिली पहचान

दिशा पाटनी ने साल 2016 में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म के बाद दिशा नेशनल क्रश बन गई थीं. इस फिल्म में उनकी और सुशांत की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. फिल्म का एक गाना कौन तूझे यूं प्यार करेगा… में तो दिशा को काफी पसंद किया गया था. दिशा पाटनी और एक्टर टाइगर श्रॉफ कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो 6 सालों तक डेटिंग के बाद टाइगर और दिशा का रिश्ता टूट गया है। हालांकि एलेक्जेंडर एलेक्स ने दिशा पाटनी संग अपने अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया था। एलेक्जेंडर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह दिशा के अच्छे दोस्त हैं और वह अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

तीन बार टूटा दिल

दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का अब कई लोगों के साथ नाम जुड़ चुका है. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के एक्टर पार्त समथान के साथ भी जुड़ा था. जूम में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा और पार्थ ने साल 2013 में एक-दूसरे को डेट किया था. साल 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी’ में दिशा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं, उस दौरान संग सुशांत संग भी इनके अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. इसके अलावा एलेक्जेंडर एलेक्स संग भी उनका नाम जुड़ा था. बॉलीवुड स्टार टाइगर संग तो वह काफी समय तक रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन एक समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

बता दें कि दिशा ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा’ का आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ पहले दिशा पाटनी को ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. अपने करियर में दिशा ‘लाइगर’, ‘मिशन मंगल’ और ‘मर्डर 4’ जैसी फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं. आदित्य रॉय कपूर संग दिशा ने फिल्म मलंग में काम किया था. इस फिल्म में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया था.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर