Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 10:56 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

UP News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक खेत में पड़े मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसी की पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई थी। अवैध रिश्तों की जानकारी होने पर पति ने विरोध किया।

विरोध करने से तिलमिलाई उसकी पत्नी ने प्यार में रोड़ा बन रहे अपने पति को रास्ते से हटाने की ठान ली और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली। पत्नी ने अपने पति को गेहूं काटने के बहाने खेत पर बुलाया और वहीं अपने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल को लोनार थाना क्षेत्र के भदना गांव रहने वाले छोटकौनू का शव एक खेत में पड़ा हुआ था। उसके सिर, आंख पर गहरी चोट के निशाँ थी और एक कान भी कटा हुआ था। शव देखते ही पता चल गया था कि उसकी हत्या की गई।

घटना के बाद से एसएचओ, स्वाट और सर्विलांस टीम जांच पड़ताल करने में जुट गई। एएसपी पश्चिमी के अनुसार इस मामले में मृतक की मां गोमता की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज किया और कई लोगों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान बहुत सी ऐसी बातें सामने आई जो इस बात का इशारा कर रहीं थी कि कोई अपना ही इस हत्या में शामिल है। उसी के आधार पर मृतक की पत्नी छोटी बिटिया और गांव के ही मधुर पुत्र जगदीश को बकुरागढ़ी से बुलाकर पूछताछ की गई। पुलिस ने जब सख्ती की तो दोनों ने सब कुछ उगल दिया।

Lok Sabha Elections 2024: Rahul Gandhi का हेलीकॉप्टर चुनाव आयोग के अधिकारियों ने किया चेक

मधुर रोहतक में नौकरी करता था और उसके छोटी बिटिया के बीच अवैध संबंध थे। मृतक छोटकौनू को इसका पता चला तो उसने विरोध किया। मधुर रोहतक से जब गांव आता था तो छोटी बिटिया से उसका मिलना-जुलना ज़रूर होता था। उसी बात पर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था। उसी के चलते छोटी बिटिया ने रोड़ा बन रहे पति छोट कौनू को अपने रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और प्रेमी मधुर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी।

आरोपी मधुर ने बताया कि 12 अप्रैल की रात में छोटी बिटिया ने गेहूं की कटाई कराने के बहाने अपने पति छोट कौनू को खेत पर ले गई। उसका प्रेमी मधुर वहां पहले से ही खेत में खड़ी फसल में छिपा हुआ था। उसने लोहे की पाइप से सिर पर ज़ोरदार वार करते हुए छोट कौनू की हत्या कर शव खेत पर ही फेंक दिया और खून लगे लोहे के पाइप को पानी से धोकर उसे छिपा दिया।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर