Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:46 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बस ड्राइवर ने दिन में की ड्यूटी; झुलसाती गर्मी ने ली एक और जान! शाम को अस्पताल, रात में मौत….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पूरे भारत में प्रचंड गर्मी पड़ रही है. अभी चल रहे नौपतपा की वजह से लोगों को जरुरत पड़ने पर ही घर से बाहर जाने की सलाह दी जा रही है. इस बीच पापी पेट के लिए लोगों को नौकरी पर जाने के लिए इस भयंकर गर्मी में बाहर जाना ही पड़ रहा है. ये गर्मी उन लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है, जिन्हें काम के सिलसिले में दिनभर रोड पर ही रहना पड़ता है.

हीटवेव यानी लू के कारण मरने वालों में बस और ऑटो ड्राइवर्स की संख्या अधिक है. दिनभर लू में गाड़ी चलाना इनके लिए जानलेवा साबित हो रहा है. अब इस लू ने जयपुर बस डिपो के ड्राइवर भोपाल सिंह की जान ले ली. भोपाल सिंह रोडवेज में अनुबंधित कंपनी की बस चलाता था. लेकिन इस गर्मी में बस चलाते हुए वो लू की चपेट में आ गया और उसकी जान चली गई.

Jaipur News: कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी युवती – रॉड से सिर पर किया वार; मोबाइल को लेकर मां से झगड़े में बेटी की मौत…..

ड्यूटी से आते ही बिगड़ी तबियत

भोपाल सिंह जयपुर बस डिपो में चालक था. वो अनुबंधित कंपनी की बस चलाता था. बुधवार को भी भोपाल सिंह हर दिन की तरह बस चलाने की ड्यूटी कर रहा था. लेकिन शाम को जब भीलवाड़ा से जयपुर वापस लौटा तो उसकी तबियत खराब हो गई. उसके साथियों ने उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने लू लगने की बात कही. इलाज के क्रम में उसकी तबियत ज्यादा खराब हो गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

अब तक कई मौतें

राजस्थान में इस साल गर्मी कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी तक कई लोगों की मौत की खबर सामने आ चुकी है. प्रदेश के कई जिलों में तापमान पचास के पार जा चुका है. बॉर्डर पर प्रचंड गर्मी में ड्यूटी कर रहे जवानों की हालत भी खराब हो गई है. जयपुर में कई जगह गर्मी से निजात पाने के लिए आर्टिफिशियल रेन करवाई जा रही है. लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो रही है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर