Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:51 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी युवती – रॉड से सिर पर किया वार; मोबाइल को लेकर मां से झगड़े में बेटी की मौत…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर के बिंदायका थाना इलाके के मुंडियारामसर में सोमवार को मोबाइल को लेकर मां-बेटी में झगड़ा हो गया। गुस्से में मां ने रॉड से बेटी के सिर पर वार कर दिया। सिर में चोट लगने से बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

एसएचओ (बिंदायका) भजनलाल ने बताया- निकिता सिंह (22) पुत्री बृजेश सिंह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। सोमवार को निकिता का मोबाइल मां सीता ने छुपा दिया। इसी को लेकर दोनों में बहस और हाथापाई हो गई। इस दौरान सिर में चोट लगने से निकिता बेहोश हो गई, जिसे SMS अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मां को भी चोट लगी है।

मोबाइल को लेकर मां-बेटी में बहस और हाथापाई हुई थी। इस दौरान युवती के सिर में चोट लग गई।

मोबाइल बना मौत का कारण

भजन लाल ने बताया- निकिता मोबाइल पर ज्यादा समय देती थी। करीब ढाई महीने पहले इसी कारण परिजन ने उसका मोबाइल छीन लिया था। कुछ दिनों पहले परिजन को विश्वास दिलाया कि वह मोबाइल ज्यादा यूज नहीं करेगी। परिजन ने सहमत होकर उसे दोबारा मोबाइल दे दिया। मोबाइल चलाते देखकर सोमवार सुबह पिता बृजेश ने निकिता से मोबाइल ले लिया। मोबाइल स्विच ऑफ कर निकिता की मां सीता को अलमारी में रखने को दे दिया। सुबह करीब 8 बजे पिता बृजेश जॉब पर चले गए।

रॉड से एक-दूसरे पर किए वार

पिता के निकलने के कुछ देर बाद निकिता की बड़ी बहन अपनी जॉब पर चली गई। छोटा भाई खेलने के लिए दोस्तों के पास चला गया। पीछे से मोबाइल देने को लेकर निकिता ने मां से झगड़ा शुरू कर दिया। सुबह करीब 10:30 बजे मां सीता ने निकिता से कहा- पिता के कहने पर ही मोबाइल दूंगी। शाम को पिता के घर आने पर उनसे ही मोबाइल लेना। इस बात को लेकर निकिता ने गुस्से में पास रखी रॉड से मां के सिर में वार किया। सीता के सिर से खून निकलने लगा। गुस्से में सीता ने रॉड छीन कर निकिता के सिर में मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने पर वह लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गई।

चोट लगने से युवती के सिर से खून बहने लगा और वह बेहोश हो गई। इस दौरान घर में जगह-जगह खून बिखर गया।

बोले- बिजनेस टाइकून है इसलिए: पुणे कार हादसे में बिखर गया पीड़ितों का परिवार, ‘सपने चूर हो गए, अकेला रह गया….’

छत से गिर गई नीचे

बेहोशी की हालत में बेटी को गिरा देखकर मां सीता के होश उड़ गए। उसने पति बृजेश को कॉल कर घटना के बारे में बताया। बृजेश के घर आने पर उसने तुरंत 108 एम्बुलेंस को बुलाया। एम्बुलेंस पहुंचने पर ड्राइवर को शक हुआ। मां सीता ने उसे कहा कि बेटी निकिता छत से नीचे गिर गई। सिर से खून बह रहा था। महिला के सिर पर चोट देखकर ड्राइवर का शक बढ़ गया। एम्बुलेंस ड्राइवर ने बिंदायका थाने को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जांच कर तुरंत निकिता को SMS हॉस्पिटल भिजवाया।

सुसाइड की कर रही थी कोशिश

मौके पर लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी निकिता के पास लाल रंग की साड़ी भी पड़ी थी। पूछने पर उसकी मां सीता ने बताया- निकिता सुसाइड की कोशिश कर रही थी। उसे रोकने के लिए पीछे भागी तो वह सिर के बल फर्श पर नीचे गिर गई। वहीं, पास ही प्लास्टिक की टूटी हुई कुर्सी भी पड़ी थी। पुलिस का कहना है कि जिस जगह साड़ी के साथ निकिता पड़ी थी। वहां लटकने की चीज लगी हुई नहीं थी, जिससे साड़ी बांधकर सुसाइड किया जाए।

परिजनों ने रिपोर्ट नहीं दी तो एसएचओ भजनलाल की तरफ से हत्या का केस दर्ज किया गया, जिसकी जांच एसीपी बगरू करेंगे। पुलिस पूछताछ में आए सभी एंगल को लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

3 thoughts on “Jaipur News: कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी युवती – रॉड से सिर पर किया वार; मोबाइल को लेकर मां से झगड़े में बेटी की मौत…..”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर