Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 1:37 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बोलीं- घरवालों को पता चला तो सुसाइड कर लेंगे; पुलिस को देख रोने लगी लड़कियां, जयपुर के क्लब में शराब-हुक्का पीते मिले 52 युवक-युवतियां…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

श्याम नगर इलाके में स्थित होटल ट्रेवासा के एल्टोरो बार में नाइट पार्टी करते 44 युवकों को अरेस्ट किया।

जयपुर में पुलिस ने देर रात एक होटल के क्लब में चल रही पार्टी पर कार्रवाई की। यहां से 44 युवकों को गिरफ्तार किया गया। इनके अलावा 8 लड़कियां हुक्का पीते हुए मिली। जो पुलिस को देख रोने लगी। उन्होंने कहा- हम पहली बार क्लब आए हैं। घरवालों को पता चल गया तो

SHO (श्याम नगर) कैलाश चंद मीना ने बताया- ट्रेवासा होटल के बार एल्टोरो में पार्टी होने का पता चला था। पुलिस उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई। प्रतिबंध के बावजूद होटल में पार्टी चलने पर कार्रवाई के आदेश दिए गए। कार्रवाई करने पहुंचे पुलिस टीम को देखकर बार संचालक ने गेट नहीं खोला। इसके चलते पुलिस उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई थी।

कार्रवाई के लिए एसीपी (सोडाला) योगेश चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। जबरन गेट खुलवाया गया। 52 युवक-युवतियां पार्टी करते मिले। दरअसल, जयपुर में रात 11 बजे के बाद शराब नहीं पिला सकते और तेज म्यूजिक नहीं बजा सकते। वहीं, 12 बजे तक होटल-क्लब बंद करने के सख्त आदेश जारी हैं।

IPL 2024, KKR vs SRH Final: फाइनल में ये हो सकती है, कोलकाता-हैदराबाद की प्लेइंग 11; कमिंस-श्रेयस अपनाएंगे ओल्ड फॉर्मूला…..

लाउड म्यूजिक पर डांस, टेबल पर नशा

कार्रवाई के वक्त युवका तेज आवाज में म्यूजिक पर डांस करते मिले। टेबल पर शराब के साथ हुक्का भी परोसा जा रहा था। पुलिस टीम को देखकर बार में मौजूद युवक-युवतियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने हिदायत देकर सभी को शांति बनाए रखने के लिए कहा।

होटल मालिकों के खिलाफ होगा एक्शन

पुलिस ने बार में मिले 44 युवकों को शांतिभंग के आरोप में अरेस्ट किया। बार संचालन करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ कोटपा (हुक्का और धूम्रपान) व आरएनसी एक्ट (ध्वनि प्रदूषण) के तहत कार्रवाई की। अब इन्हों दोनों एक्ट के तहत बार मालिकों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने होटल बार से म्यूजिक सिस्टम और हुक्का, तम्बाकू, फ्लेवर जब्त किए है।

2 घंटे चली कार्रवाई

15 पुलिसकर्मी होटल पर कार्रवाई में शामिल थे। करीब 2 घंटे चली पुलिस कार्रवाई के बाद अरेस्ट किए युवकों व जब्त सामान को श्याम नगर थाने लाया गया।

पुलिस को देखकर रोने लगी युवतियां

पुलिस कार्रवाई को देखकर युवतियों रोने लगी। माफी मांगकर पुलिसकर्मियों को बोली- हम पहली बार ही आए हैं। हमें पता होता कि पुलिस पकड़ लेगी तो हम कभी नहीं आते। हमें छोड़ दो, घरवालों का पता चल गया तो सुसाइड कर लेंगे। आगे से फिर ऐसी गलती नहीं होगी। नाइट पार्टी करते मिले पकड़े गए 44 युवकों में पढ़ने वाले स्टूडेंट ज्यादा है। इनके अलावा जॉब व कुछ बिजनेसमैन भी शामिल हैं।

पुलिस कमिश्नर के सख्त आदेश

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉज जोसफ का आदेश है कि नाइट में कोई होटल-क्लब का संचालन नहीं होगा। रात 12 बजे तक सभी होटल-क्लब बंद करने के सख्त आदेश जारी हैं। आदेश की बावजूद नाइट पार्टी करवाने वाले होटल-क्लब पर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

जयपुर के होटल रमाडा में शराब पीते मिले युवक-युवतियां:रात 2.30 बजे तक पार्टी चल रही थी, 15 थानों ने रेड मारी; लेकिन केस दर्ज नहीं किया

जयपुर में शुक्रवार देर रात करीब 2.30 बजे 15 थानों की पुलिस ने होटल रमाडा के मेनारी क्लब पर छापा मारा। क्लब में नशा करते 13 लड़की और 37 लड़कों को पकड़ा (डिटेन) गया है। इनमें 3 होटल का स्टाफ भी शामिल है। पिछले कई दिनों से मिल रही शिकायत के बाद आज पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। लेकिन कार्रवाई के बाद अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर