Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:08 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi season 2: भंसाली ने की हीरामंडी 2 की अनाउंसमेंट; फिर जमेगी महफिल….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अब बनेगी हीरामंडी 2

हीरामंडी सीजन 2 की अनाउंसमेंट के लिए मुंबई के कार्टर रोड पर 100 डांसर्स का फ्लैश मॉब रखा गया. जहां ये डांसर्स अनारकली सूट और घुंघरू बांधकर हीरामंडी के गानों पर परफॉर्म कर रही हैं. भीड़ ये अद्भुत नजारा देखकर सुपर एक्साइटेड है. हर कोई इस सीन को अपने कैमरे में कैद करना चाहता है. शानदार डांस को देख लोग हूटिंग कर रहे हैं. ‘हीरामंडी’ की फेमस गजगामिनी वॉक को भी रीक्रिएट किया गया. इस शानदार एक्ट को क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- महफिल फिर से जमेगी, हीरामंडी सीजन 2 जो आएगा.

क्या होगी सीजन 2 की कहानी?

अनाउंसमेंट वीडियो में बताया गया है कि 15 अगस्त 1947 को आजादी की जंग खत्म हुई. इन तवायफों की भी एक नई जंग शुरू हुई. एक नई दुनिया में सिर उठाकर जीने की जंग…  ये सब सीजन 2 में दिखाया जाएगा. संजय लीला भंसाली ने Variety को दिए इंटरव्यू में कहा कि सीरीज बनाने में काफी मेहनत लगती है. 2022 में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज के बाद से वो बिना ब्रेक के काम कर रहे हैं. सीरीज बनाने की जिम्मेदारी काफी बड़ी होती है.

सीजन 2 को कंफर्म करते हुए उन्होंने कहा- हीरामंडी 2 में लाहौर से महिलाएं फिल्मी दुनिया में आ चुकी हैं. बंटवारे के बाद ज्यादातर तवायफ लाहौर छोड़कर मुंबई और कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में सेटल हो गई थीं. उनकी जर्नी अभी भी वही है. वो नाचती और गाती हैं. लेकिन इस दफा प्रोड्यूसर्स के लिए, नवाबों के लिए नहीं.

Ridhima Pandit: अभिनेत्री ने किया सच का खुलासा; शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी रिद्धिमा पंडित?

इससे पहले भंसाली ने कहा था ‘हीरामंडी’ जैसी सीरीज एक ही बार बनती है. कोई भी इसे दोबारा नहीं बना सकता, मैं भी नहीं. लेकिन लगता है लोगों के रिस्पॉन्स को देखने के बाद भंसाली का मन बदल गया. ‘हीरामंडी’ 1 मई को स्ट्रीम हुई थी, लेकिन 1 महीने बाद भी शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

खराब एक्टिंग पर ट्रोल हुईं शर्मिन

हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, ताहा शाह, इंद्रेश मलिक अहम रोल में दिखे. सभी किरदारों के काम की तारीफ हुई लेकिन शर्मिन को उनकी नो-एक्सप्रेशन एक्टिंग लिए जमकर ट्रोल किया गया. ऐसे में सीजन 2 में शर्मिन नजर आएंगी या नहीं, बड़ा सवाल है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर