Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 8:30 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राम जी मेरे सपने में आए थे. वो बोले हैं ‘ई सब ढोंग कर रहा है… तेज प्रताप यादव

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर (Ram Mandir) में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. इसको लेकर तैयारियां तेजी से चल रही हैं. साथ ही सियासी बयानबाजी भी जोरों पर है. इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap yadav) ने भी बड़ा बयान दिया है.

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा, 22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे. राम जी मेरे सपने में आए थे. वो बोले हैं ‘ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन ऐबे नहीं करेंगे’. तेज प्रताप ने आगे कहा कि जब चुनाव आता है तो मंदिर आगे आ जाता है. चुनाव खत्म होते ही मंदिर को पूछा नहीं जाता. ये बातें उन्होंने अपने संगठन DSS के स्थापना दिवस समारोह में कही.

बीते साल वीडियो शेयर कही थी ये बात

बता दें कि बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वो कृष्ण रूप में नजर आते हैं, तो कभी साइकिल से मंत्रालय पहुंच जाते हैं. इतना ही नहीं अक्सर वो सपने का भी जिक्र करते रहते हैं. बीते साल मार्च महीने की बात है, तब तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था.

इस वीडियो में वो सोते नजर आ रहे थे. साथ ही सपने में महाभारत युद्ध के दौरान भगवान श्रीकृष्ण का रौद्र अवतार देख रहे थे. सपने में भगवान के विराट रूप को देखकर चौंक जाते हैं और उठ जाते हैं.

‘सो रहा था, तभी नेताजी मुलायम सिंह सपने में आए’

इस वीडियो को शेयर करते हुए तब उन्होंने लिखा था, विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं. इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.

इससे पहले जब तेज प्रताप साइकिल से अपने दफ्तर पहुंचे थे, तब उन्होंने बताया था, सुबह 9 बजे जब सो रहा था. तभी नेताजी मुलायम सिंह सपने में दिखे. मुलायम सिंह ने उनसे बहुत सी बातें कीं. उन्हें गले लगाया. इतना ही नहीं मुलायम सिंह ने उनके साथ साइकिल भी चलाई. इससे उन्हें साइकिल से दफ्तर आने की प्रेरणा मिली.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर