Explore

Search
Close this search box.

Search

June 24, 2024 8:46 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan New Govt: राजस्थान में नई सरकार के शपथ ग्रहण के बाद वसुंधरा राजे की पहली प्रतिक्रिया, कही ये बात

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Rajasthan News: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) को राजस्थान के नए सीएम पद की शपथ लेने पर बधाई दी है. वसुंधरा ने ‘एक्स’ पर लिखा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बीजेपी परिवार के कर्मठ सदस्य भजन लाल शर्मा को हार्दिक बधाई और डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण क रने पर प्रेमचंद बैरवा (Prem Chand Bairwa) और दीया कुमारी (Diya Kumari) को हार्दिक शुभकामनाएं.

वसुंधरा राजे ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर भाजपा परिवार के कर्मठ सदस्य श्री भजन लाल शर्मा को हार्दिक बधाई तथा उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर प्रेम चंद बैरवा और सुश्री दीया कुमारी को हार्दिक शुभकामनाएं. राजस्थान हमारा परिवार है और इस परिवार की उन्नति एवं खुशहाली ही हमारा लक्ष्य रहा है. विश्वस्त हूं कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में राजस्थान की नई सरकार उन्नति के मार्ग पर तेजी से आगे बढ़ते हुए प्रदेश को विकास की नई बुलंदियों पर पहुंचाएगी.”

शपथ ग्रहण में मौजूद रहे ये दिग्गज नेता
राजस्थान में शपथ ग्रहण कार्यक्रिम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) , केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, वसुंधरा राजे, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे. इसके अलावा राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी मंच पर मौजूद थे. मंच पर वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत एकसाथ बैठे हुए थे, इस दौरान तीनों बातचीत करते और हंसते मुस्कराते नजर आए.

बीजेपी ने पहली बार के विधायक भजन लाल शर्मा को राज्य की कमान सौंपी है जबकि सबसे अधिक वोटों से चुनाव जीतने वाली दीया कुमारी को डिप्टी सीएम बनाया है. वहीं दूदू विधानसभा सीट पर कांग्रेस के बाबू लाल नागर को हराने वाले प्रेमचंद बैरवा को भी डिप्टी सीएम बनाया है.

sanjeevni today
Author: sanjeevni today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर