Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 6:03 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan: Diya Kumari ने छुए Vasundhara Raje के पैर, अदालत में जिससे है ‘दुश्मनी’, उसी से बात करते दिखे गहलोत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर. भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को ऐतिहासिक अल्बर्ट हॉल के सामने आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. फिर शाम को सभी ने सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में विधिवत पूजा-अर्चना करने के बाद कार्यभार संभाल लिया. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया एवं पार्टी के अनेक नवनिर्वाचित विधायक मौजूद रहे.

दीया कुमारी ने छुए वसुंधरा राजे के पैर

पदभार ग्रहण समारोह में उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने वसुंधरा राजे के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी खुद को रोक नहीं पाई और उपमुख्यमंत्री दिया को लाड़ किया. इतना ही नहीं, उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा के सिर पर रखा. दीया कुमारी के पदभार में CM भजनलाल शर्मा अपनी ऑफिस से पैदल चलकर पहुंचे थे.

शपथ ग्रहण समारोह में लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद थे. समारोह के लिए तीन मंच बनाए गए थे मुख्य मंच पर राज्यपाल कलराज मिश्र, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, भजनलाल शर्मा, विधायक प्रेमचंद बैरवा व दीया कुमारी बैठे. एक पर विभिन्न मंत्री व मुख्यमंत्री बैठे थे,वहीं एक मंच पर साधु समाज के लोग बैठे. शपथ ग्रहण के दौरान समर्थकों ने ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए.

गहलोत गजेंद्र सिंह शेखावत और वसुंधरा राजे एक साथ बैठे

शपथ ग्रहण समारोह में अशोक गहलोत, गजेंद्र सिंह शेखावत और वसुंधरा राजे एक साथ बैठे नजर आए.गहलोत और गजेंद्र ने लंबी बात की. वसुंधरा राजे और गजेंद्र सिंह भी आपस में बात करते दिखे. गहलोत और गजेंद्र सिंह के बीच न सिर्फ सियासी दुश्मनी है बल्कि एकदूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराकर अदालतों में दोनों जंग लड़ रहे हैं. पहली बार गहलोत गजेंद्र सिंह को एक साथ एक मंच पर और‌ बात करते देखा गया. गहलोत वसुंधरा राजे के बीच सियासी रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा होती है. गहलोत और वसुंधरा ने भी आपस में में बात की.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर