Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 4:07 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राजस्थान CM भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, गिर्राज महाराज जाते समय हुआ हादसा, गनीमत कि सीएम सुरक्षित

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को अपने होमटाउन भरतपुर के दौरे पर आए थे. देर शाम वो भरतपुर से गिर्राज जी महाराज के दर्शन के लिए गए. लेकिन गिर्राज जी महाराज जाने के दौरान ही सीएम की कार का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि गनीमत यह रही कि मुख्यमंत्री को कोई चोट नहीं आई. वो बिल्कुल सुरक्षित है. हादसे के बाद भजनलाल शर्मा दूसरी कार से गिर्राज जी महाराज के लिए रवाना हुए.

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पूछरी का लौठा गांव के पास की है. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की गाड़ी के पहिया का बायां हिस्सा पटरी से उतर कर नाली में धंस गया था. ऐसे में सीएम की गाड़ी सड़क किनारे नाले में फंस गई. सीएम उसी कार में सवार थे. ऐसे में हादसे के तुरंत बाद अफरातफरी जैसी स्थिति हो गई. हालांकि तुरंत बाद सीएम दूसरी कार से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए. उनकी कार को नाले से निकाल कर सड़क पर लाया जा रहा है.

दरअसल मंगलवार को राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा अपने गृह जिले भरतपुर के एकदिवसीय भरतपुर दौरे पर रहे. सुबह 10 के आसपास जयपुर से रवाना होकर भरतपुर पहुंचे जहां रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ता व समर्थकों के द्वारा स्वागत सम्मान किया गया. लेकिन देर शाम भरतपुर से गोवर्धन जाते समय पूछरी लौठा गांव के पास उनकी गाड़ी के पहिए का बाया हिस्सा सड़क किनारे बनी नाली में धंस गया.

आनन फानन में सीएमओ के सुरक्षाकर्मियों ने सीएम भजनलाल शर्मा को संभाला और दूसरी गाड़ी में शिफ्ट करके गिर्राज महाराज के दर्शन करने के लिए रवाना किया. इस घटना में सीएम भजन लाल शर्मा को किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई और वह सुरक्षित है.

डीग जिले के पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि गाड़ी के साथ काफिला अधिक होने के चलते सड़क किनारे बनी नाली नहीं दिखने से यह हादसा हुआ और भगवान का आशीर्वाद रहा कि किसी भी प्रकार की कोई बड़ी हातायत नहीं हुई.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर