Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 7:49 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Prayagraj News: बेटी की मौत से गुस्साए मायके वालों ने फूंका ससुराल वालों का घर, दो की मौत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

प्रयागराज: प्रयागराज में एक विवाहिता का शव उसके कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने की खबर जैसे ही उसके घरवालों को मिली, उन्होंने ससुराल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. इतना ही नहीं मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर घर को आग लगा दी. धूमनगंज के झलवा की रहने वाली आंशिका केसरवानी की शादी मुट्‌ठीगंज के अंशु के साथ 13 फरवरी 2023 को हुई थी. अंशिका के परिवार वालों का कहना है कि या तो अंशिका को मारकर लटका दिया गया या फिर परेशान आकर उसने आत्महत्या कर ली है.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

सोमवार रात लगभग 10:30 बजे के बाद अंशिका के घरवालों को ससुराल की ओर से फोन आया और बेटी की मौत की खबर दी गई. मौके पर जब अंशिका के घर वाले पहुंचे और किसी तरह दरवाजा खोला. कमरे के अंदर अंशिका केसरवानी का शव मौजूद था. शव देख परिजनों में कोहराम मच गया. हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बाहरी लोगों को भी मौके पर बुला लिया था. जिससे बात और आगे बढ़ गई. इसी बीच रात 12 बजे किसी ने मकान के निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया. देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई.

एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने पूछे 5 जरूरी सवाल तो मिले ये जवाब, जानें आरोपों पर क्या कहा

दो लोगों की हुई मौत- पुलिस

इस घटना पर प्रयागराज के डीसीपी सिटी, दीपक भूकर का बयान सामने आया है. बयान के अनुसार पुलिस को रात 11 बजे कॉल मिली थी कि एक महिला जिसका नाम अंशिका केसरवानी था, उसने आत्महत्या कर ली है. मौके पर मायके और ससुराल पक्ष के दोनों लोग मौजूद थे. पुलिस टीम जब पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग आपस मे झगड़ा कर रहे थे. इस दौरान मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी गई. पुलिस ने घर से 5 लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. आग पर काबू पाने के बाद सुबह 3 बजे जब पूरे मकान का सर्च किया गया, तो उसमें दो डेड बॉडी मिली जिसमें एक राजेन्द्र केसरवानी जो लड़की का ससुर है और दूसरी बॉडी शोभा देवी जो लड़की की सास है.  फिलहाल इन दोनों शवों को भी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर