Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:15 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Poonam Pandey: मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई, मैं जिंदा हूं’, अब पूनम पांडे के नए वीडियो पर जमकर पड़ रही लताड़

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। अब इस मौत की अफवाहों के ठीक दूसरे ही दिन पूनम पांडे खुद जिंदा और साक्षात रूप से सामने आ गईं हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उन्होंने ये सारा खेल क्यों रचा।

पूनम के इंस्टाग्राम पर 2 फरवरी की सुबह ये खबर दी गई कि वो अब हमारे बीच नहीं रहीं और सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई है। इस खबर ने लोगों को काफी परेशान किया क्योंकि इसपर यकीन कर पाने के लिए कोई भी सबूत नजर नहीं आ रहे थे। अब पूनम पांडे शनिवार को खुद सामने आ गई हैं। पूनम से अपना वीडियो शेयर कर बताया है कि इस तरह का स्टंट उन्हें क्यों करना पड़ा।

मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है’
पूनम ने इस वीडियो में कहा है, ‘मैं जिंदा हूं। मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं ये बात उन लाखों-करोड़ो महिलाओं के लिए नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी खोई है। ये इसलिए नहीं कि वे कुछ नहीं कर सकती थीं बल्कि इसलिए कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए।’
सारे टेस्ट करवाने हैं HPV वैक्सीन लेना है’

उन्होंने आगे कहा, ‘ मैं आपको यहां ये बताने आई हूं कि दूसरे कैंसर की तरह सर्विकल कैंसर का बचाव संभव है। बस आपको करना ये है कि सारे टेस्ट करवाने हैं HPV वैक्सीन लेना है। हम ये कर सकते हैं और पक्का कर सकते हैं कि सर्विकल कैंसर के चलते और मौतें न हों।’

पूनम पांडे ने अपने इस स्टंट के लिए मांगी माफी

पूनम ने अगले वीडियो में माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि इस स्टंट का मकसद सिर्फ लोगों में जागरुकता फैलाना था जिसपर हम ध्यान नहीं देते।

भड़क उठे लोग, कहा- पूनम यार, अब पब्लिक से खाओ गाली

हालांकि, सच ये है कि जब से पूनम पांडे की कथित मौत की खबर सामने आई थी तब से अधिकतर लोग इसे फेक बता रहे थे। अब पूनम के इस पोस्ट पर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। काफी लोग उनके इस स्टंट को घटिया बता रहे हैं। एक ने कहा- पूनम यार, अब पब्लिक से खाओ गा*ली। एक अन्य यूजर ने कहा- ये बिल्कुल घटिया मार्केटिंग आइडिया था। एक और ने कहा- ये किसी चीज को प्रमोट करना का सबसे वाहियात तरीका था।

लोगों ने की है पूनम और उनकी टीम के लिए सजा की मांग

लोगों ने कहा है, ‘अगर पूनम पांडे को कैंसर जैसी बीमारी का उपयोग अपनी पब्लिसिटी स्टंट और अश्लील मजाक बनाने लिए सजा नहीं मिली तो कल जाकर इससे भी वाहियात चीजें देखने को मिल सकती हैं। भेड़िया आया-भेड़िया आया सी स्थिति हो जाएगी। लोग ऐसी बातों पर विश्वास करना छोड़ देंगे। इसीलिए इन्हें और उनकी पूरी पीआर टीम को सख्त सजा दी जानी चाहिए ताकि आगे कोई इस तरह भोंडा मजाक न करे।’ लोगों ने यहां तक कहा है कि ऐसा न हो लेकिन कल को सच में कुछ हुआ तो अब किसी को यकीन नहीं होगा।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर