Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 6:33 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PM Modi ने शुरू किया ‘मेरा भारत, मेरा परिवार’ कैंपेन, सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा भारत, मेरा परिवार कैंपेन की शुरुआत की है। प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कैंपेन का थीम गीत जारी किया गया है। आज ही चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान करने वाला है। इस कैंपेन के तहत साझा किए गए वीडियो में मोदी सरकार की किसान सम्मान निधि योजना, हर घर नल योजना, उज्जवला योजना और पीएम आवास योजना जैसी योजनाओं को दिखाया गया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मेरा भारत, मेरा परिवार कैंपेन के थीम सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। साथ ही केंद्रीय सूचना मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इस थीम सॉन्ग को सोशल मीडिया पर री-पोस्ट किया है।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

परिवारवाद पर विपक्ष को घेरने की तैयारी
मोदी का परिवार कैंपेन के तहत यूक्रेन युद्ध के दौरान सुरक्षित भारत लाए गए छात्रों और ऐसे ही संकटग्रस्त देशों से भारतीयों को सुरक्षित निकालने की उपलब्धि को भी दिखाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस कैंपेन के जरिए भारतीय राजनीति में परिवारवाद पर वंशवाद पर हमला बोला है। परिवारवाद पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने एक जनसभा में कहा था कि …एक सपना लेकर बचपन में घर छोड़ा था कि देशवासियों के लिए जिऊंगा। मेरा पल-पल सिर्फ आपके लिए होगा। मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा, आपके सपने ही मेरा संकल्प होगा। जिंदगी खपा दूंगा, आपके सपनों को पूरा करने के लिए, इसलिए देश के कोटि-कोटि लोग मुझे अपना मानते हैं, अपना परिवार मानते हैं। देश के 140 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं।

इलेक्टोरल बॉन्ड का डेटा आया लेकिन सबसे अहम जानकारी अब तक नहीं मिली

लालू यादव के बयान के जवाब में भाजपा ने शुरू किया मोदी का परिवार कैंपेन
बीते दिनों राजद चीफ लालू प्रसाद यादव के परिवारवाद वाले बयान का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान कहा था कि देश के 140 करोड़ लोग ही मेरा परिवार हैं। इसके बाद भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखना भी शुरू कर दिया था। पिछले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन चलाया था। दरअसल राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है का नारा लगाया था। इसके जवाब में पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार लिख लिया था। इसी तरह भाजपा के अन्य नेताओं ने भी पीएम मोदी का अनुसरण करते हुए नाम के आगे ‘मैं भी चौकीदार’ लिखना शुरू कर दिया था।
Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर