Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:10 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Pawan Singh Net Worth: जानिए पवन सिंह के पास क्या-क्या है? सिर्फ 10वीं पास, 1 करोड़ कर्ज मुंबई में 4 फ्लैट, 1 करोड़ कर्ज…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने बिहार की कराकाट सीट से अपना चुनावी नामांकन दाखिल कर दिया है. पवन सिंह यहां से निर्दलीय उम्‍मीदवार हैं. पवन के द्वारा फाइल किए गए नामिनेशन के मुताबिक, भोजपुरी स्‍टार के पास करोड़ों की संपत्ति (Pawan Singh Net Worth) है. इनके पास चल संपत्ति 5 करोड़ 4 लाख 93 हजार 819 रुपये है, जबकि सिंगर के पास अचल संपत्ति 10 करोड़ 31 लाख 38 हजार 840 रुपये है.

भोजपुरी स्‍टार के पास सिर्फ 60 हजार रुपये कैश है. इनकी कुल संपत्ति (Pawan Singh Net Worth) की बात करें तो 2 करोड़ 60 लाख 10 हजार 237 रुपये है. इसके अलावा, सोने और चांदी की ज्‍वैलरी 31 लाख 4 हजार रुपये है. वहीं  66 लाख 39 हजार 428 रुपये का इंश्‍योरेंस कराया है. इनपर 1 करोड़ रुपये का कुल कर्ज भी है.

सिर्फ 10वीं पास हैं सिंगर 
भोजपुरी जगत में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले पवन सिंह ने पढ़ाई ज्‍यादा नहीं की है. चुनावी हलफनामे के मुताबिक पवन सिंह ने हाई स्‍कूल तक ही पढ़ाई पूरी की है. इन्‍होंने बिहार संस्‍कृति शिक्षा बोर्ड से साल 2004 में 10वीं की परीक्षा पास की है.

पवन सिंह के पास कितनी लग्‍जरी कारें? 
मशहूर गायक पवन सिंह लग्जरी कारों के शौकीन हैं. इसके पास कई फेमस ब्रांड की गाड़ियां हैं. इनके पास 20 लाख रुपये की एक Toyota Fortuner, करीब 25 लाख की एक Toyota Innova Hycross और करीब 95 लाख की एक रेंज रोवर कार भी है. इसके अलावा, पवन सिंह के पास एक स्कूटी भी है, जिसकी कीमत 60 हजार रुपये है. पवन सिंह के पास कुल एक करोड़ 39 लाख 75 हजार की कीमत की गाड़ियां हैं.

Health Tips: सावधान..! दही के साथ भूलकर भी न करें इन चीजों का सेवन, पड़ सकता है बुरा असर….

करोड़ों के घर के मालिक 
पवन सिंह के नाम पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्‍फ सिटी में एक फ्लैट है. इसके अलावा इनके पास मुंबई में 4 फ्लैट हैं. पवन सिंह के पास इन घरों की कुल कीमत करीब 6.5 करोड़ रुपये है.

भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट 
गौरतलब है कि भोजपुरी जगत के स्‍टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया है. ये इस सीट पर एनडीए उम्मीदवार पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ मैदान में उतरे हैं. जबकि गठबंधन की तरफ से भाकपा माले के उम्मीदवार राजाराम सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन सिंगर ने वहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था.

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर