Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 9:55 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

IPL 2024 : भारतीय ‘रन मशीन’ किसके प्यार में बोल्ड? IPL 2024 के बीच रचाई शादी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

एक ओर जहां आईपीएल 2024 का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है तो दूसरी ओर डोमेस्टिक क्रिकेट में रन मशीन कहे जाने वाले प्रियांक पांचाल ने शादी कर ली है। गुजरात क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने स्पोर्ट्स साइकोलॉजिस्ट कालना शुक्ला से धूमधाम से शादी रचाई। उन्होंने अपने खास दिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

प्रियांक ने तस्वीरों के साथ लिखा- वादों से भरे दिलों के साथ, हम प्यार की खूबसूरत यात्रा में अपने पथ पर शामिल होते हैं। हमारी कहानी को शेयर करने के लिए उत्साहित हूं। प्रियांक और कालना। तस्वीरों में वे शादी के मंडप में दिख रहे हैं।

टीम गुजरात के पूर्व कप्तान प्रियांक पांचाल ने पिछले साल अहमदाबाद स्थित की खेल मनोवैज्ञानिक कालना शुक्ला से सगाई की थी। उस समय प्रियांक ने अपने प्यार के बारे में कहा था- कालना और मैं एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं और एक साथ इस नई यात्रा को शुरू करना एक अद्भुत एहसास है। हमारे परिवार हमारे लिए खुश हैं।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

कालना की किस बात को वह सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, इस बारे में बात करते हुए प्रियांक ने कहा- मैं प्रशंसा करता हूं कि वह अपने काम के प्रति बहुत सतर्क रहती हैं। आज की प्रतिस्पर्धी दुनिया में खेल मनोवैज्ञानिक एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जब हम एक-दूसरे को जानने लगे, तो उन्होंने मेरी काफी मदद की। जैसे आप शारीरिक रूप से फिट रहने के लिए जिम में प्रशिक्षण लेते हैं, वैसे ही अपने दिमाग को प्रशिक्षित करना भी महत्वपूर्ण है।

रिपोर्ट की मानें तो शादी दो दिवसीय समारोह में संपन्न हुई। 28 मार्च को शादी और रिसेप्शन हुआ। प्रियांक को इंटरनेशनल टीम में सिलेक्शन हुआ, लेकिन वह अभी तक भारत के लिए किसी भी फॉर्मेट में डेब्यू नहीं कर सके हैं।

क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 120 मैचों में 45.52 की औसत से 8423 रन बनाए हैं, जबकि 27 शतक और 33 अर्धशतक उनके नाम हैं। वह उन चुनिंदा प्लेयर्स में शामिल हैं, जिनके नाम तिहरा शतक है।
ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर