Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 4:33 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: PM MODI फिर आ रहे राजस्थान, 25 जनवरी को फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों संग देखेंगे जयपुर के टूरिस्ट प्लेस

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर जयपुर दौरे पर आ रहे हैं। 25 जनवरी को पीएम मोदी के जयपुर दौरे का कार्यक्रम प्रस्तावित है। वे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ जयपुर के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण करेंगे। जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी जयपुर में रोड भी कर सकते हैं। पीएम मोदी एक महीने में दूसरी बार जयपुर आ रहे हैं। डीजीपी आईडी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी 5 जनवरी को जयपुर आए थे और तीन दिन तक जयपुर में ही रहे थे। इससे पहले 15 दिसंबर को मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी वे जयपुर आए थे।

बीजेपी कार्यालय में तैयारियों की बैठक, भव्य स्वागत होगा

जयपुर में 3 दिन तक चली डीजीपी आईजी कॉन्फ्रेंस के सिर्फ 18 दिन बाद पीएम मोदी का फिर से जयपुर दौरे का कार्यक्रम बना है। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को बैठक हुई। बैठक में अलग अलग पदाधिकारियों को अलग अलग जिम्मेदारी दी गई। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पिछली बार पीएम मोदी जब जयपुर आए थे, तब वे सरकारी कार्यक्रम शामिल होने आए थे। ऐसे में पार्टी पदाधिकारी स्वागत नहीं कर पाए थे, लेकिन 25 जनवरी को जयपुर आने पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा।

अटल पेंशन योजना में हर महीने जमा करें 210 रुपये, जीवनभर पाएं इतने हजार मंथली Pension

पर्यटन स्थल घूमने और रोड शो प्रस्तावित

बताया जा रहा है कि इस बार पीएम मोदी के जयपुर दौरे के दौरान वे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ जयपुर के पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे। शाम के समय जयपुर में रोड शो भी प्रस्तावित है। हालांकि पीएम मोदी के टूरिस्ट प्लेस विजिट और रोड का कार्यक्रम फाइनल नहीं हो पाया है, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों की तरफ से तैयारियां की जा रही है।

पीएम मोदी ने ली थी 5 जनवरी को बीजेपी मुख्यालय में बैठक

डीजीपी आईजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए जब पीएम मोदी 5 7 जनवरी को जयपुर आए थे। तब 5 जनवरी की शाम को पीएम मोदी ने बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भाजपा के पदाधिकारियों, विधायकों और मंत्रियों की बैठक ली थी। बैठक में पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को नसीहत देते हुए राजनीति का पाठ भी पढाकर गए थे। इस बार फिर पीएम मोदी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर