Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 7:16 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: जयपुर में लूट की एक अनोखी वारदात , टॉयलेट कर रहे व्यापारी को लूटा, फिर जंगल में करने लगे बीयर पार्टी,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर. राजधानी जयपुर में लूट की एक अनोखी वारदात सामने आई है. यहां एक युवती और उसके दो साथियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया. कार में सवार तीनों बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े दोपहर 12 बजे तख्तेशाही रोड पर एक व्यापारी को टॉयलेट करते वक्त निशाना बनाया. तीनों ने उससे मारपीट की और बाद में उसकी स्कूटी की डिक्की में रखे करीब पौने 4 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर भाग निकले. लेकिन पुलिस ने वारदात के बाद महज 3 घंटे के भीतर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पीछा कर तीनों बदमाशों को धरदबोचा.

डीसीपी पूर्व जयपुर कमिश्नरेट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि पीड़ित चांदपोल बाजार निवासी राममोहन खूंटेटा है. वह मोतीडूंगरी गणेश मंदिर से दर्शन कर मानसरोवर में बहन को रुपये देने जा रहा था. उसी दौरान तख्तेशाही रोड पर बदमाशों ने उसे लूट लिया. यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में करौली निवासी बबलू सिंह, अलवर निवासी सूरज गुर्जर और दौसा की रहने वाली रविना मीणा शामिल हैं.

PM Surya Ghar Yojana: मुफ्त बिजली योजना क्‍या है जिसका PM मोदी ने किया ऐलान, आप कैसे उठा सकते हैं फायदा,

व्यापारी से लूट की सूचना पर पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई. वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. इन कैमरों में मिले फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों का पीछा कर उनको आगरा रोड पर बैनाड़ा मोड़ के पास जंगलों में पकड़ लिया. ये तीनों लूट की वारदात के बाद कार रोककर बीयर पार्टी कर रहे थे.

उसी दौरान गांधी नगर थानाप्रभारी बलबीर कस्वां व सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार की टीम ने पीछा कर बदमाशों को धरदबोचा. उनसे लूटी गई रकम का ज्यादातर हिस्सा बरामद कर लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस आरोपियों की कुंडली भी खंगाल रही है कि उनके खिलाफ कोई पहले भी मामला दर्ज है या नहीं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को बपर्दा गिरफ्तार किया है. अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर