Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 9:41 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur Crime News: वॉट्सएप ग्रुप का झगड़ा बना खूनी संघर्ष, छोटी सी बात पर भाई बन गया भाई का कातिल..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर: सोशल मीडिया पर दिए गए बयान और कमेंट के रूप में की टिप्पणियां कई बार जानलेवा हो जाती है। विवादित कमेंट से कई लोग इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि हत्या तक कर देते हैं। जयपुर के खोह नागोरियान इलाके में एक पारिवारिक वॉट्सएप ग्रुप में किए गए कमेंट के परिवार के सदस्यों में बहस हो गई। जिनमें बहस हुई, वे आपस में मौसेरे भाई थे। एक भाई को लगा कि दूसरा भाई उसके खिलाफ कमेंट कर रहा है। इसके बाद वह चेतावनी देते हुए घर से बाहर निकला। जब दूसरा भाई सामने आया को उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल मौसेरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बीच बचाव करने वाला भी गंभीर घायल

चाकूबाजी की यह घटना जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र की है। एक परिवार के कई सदस्यों और रिश्तेदारों का एक वाट्सऐप ग्रुप बना हुआ था। इस ग्रुप में सलमान अंसारी, शाहरुख, असलम, जमीर, साहिल सहित कई सदस्य जुड़े हुए हैं। व्हाट्सएप चेटिंग के दौरान सलमान अंसारी को लगा कि उसके मौसेरे भाई असलम, जमीर और साहिल उसके खिलाफ कमेंट कर रहे हैं। गलत कमेंट करके उसे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्रवार रात को सलमान अंसारी और शाहरुख उन्होंने समझाने के लिए घर से निकले। थोड़ी ही देर बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद असलम, जमीर और साहित ने सलमान पर चाकू से हमला कर दिया। बचाने के लिए आगे आया शाहरुख भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शाहरुख का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Health tips: जामुन के दाने है गुणों का खजाना, वरदान से कम नहीं, जानें इसके अद्भुत फायदें

टेलीकॉम कंपनी में जॉब करता था सलमान

जयसिंहपुरा थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि मृतक सलमान प्रताप नगर स्थित एक टेलीकॉम कंपनी में काम करता था। सलमान के परिवार वालों ने ही खान परिवार नाम से एक वाट्सएप ग्रुप बना रखा है। बहस के दौरान अचानक चाकू से हमला होने पर कोई समझ नहीं पाया। तीन चार युवकों ने सलमान को ताबड़तोड़ चाकुओं से गोद दिया। बीच बचाव करने वालों पर भी चाकू से हमला कर दिया। बाद में घायलों को लहूलुहान हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गए। एसएचओ राजेश मीणा का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है।

रातभर मौत से जूझता रहा सलमान

चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हुए सलमान को उसके दोस्तों ने स्थानीय निजी अस्पताल पहुंचा। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने तुरंत एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। शुक्रवार रातभर सलमान मौत से लड़ता रहा। शनिवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसका एक रिश्तेदार शाहरुख अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने शाहरुख के बयान दर्ज किए हैं और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर