Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:31 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बोले- ‘मैं फिर कह रहा हूं…’ राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन को लेकर कर दी नई भविष्यवाणी…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Rahul Gandhi targeted BJP: संसद में नेता विपक्ष राहुल गांधी के हिंदुत्व को लेकर दिए गए बयान के विरोध में गुजरात में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालयों के बाहर उग्र प्रदर्शन किया. इस दौरान अहमदाबाद में कांग्रेस कार्यालय पर दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे. जिसके बाद दोनों ओर से पथराव किया गया.

राहुल गांधी ने इस घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि हिंसा और नफरत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते.

राहुल गांधी ने उठाए सवाल 

इस घटना को लेकर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा,’गुजरात कांग्रेस कार्यालय पर हुआ कायरतापूर्ण और हिंसक हमला भाजपा और संघ परिवार के बारे में मेरी बात को और पुख्ता करता है. हिंसा और नफ़रत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते. गुजरात की जनता उनके झूठ के पार साफ देख सकती है और भाजपा सरकार को निर्णायक सबक सिखाएगी. मैं फिर से कह रहा हूं – INDIA गुजरात में जीतने वाला है!

कम उम्र की लड़कियों में क्यों बढ़ रही ये बीमारी; हिना ख़ान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर…..

कांग्रेस ने लगाए आरोप 

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हिम्मत सिंह पटेल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कार्यालय पर हमला किया. पुलिस ने वहां पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं की थी. कांग्रेस कार्यालय पर आकर बीजेपी के कार्यकर्ता हमला कर रहे हैं. ये लोकतंत्र की हत्या है.  कांग्रेस के उपनेता शैलेष परमार ने सीसीटीवी फुटेज देकर विधानसभा में शिकायत दर्ज कराई है.

गुजरात बीजेपी ने उठाई ये मांग

भाजपा के प्रदेश महामंत्री रजनी भाई पटेल एवं मुख्य प्रवक्ता यमल व्यास ने कहा, राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसा के साथ जोड़ा है. उन्होंने हिन्दुओं को अपमान किया है. उन्हें अपने बयान के लिए देश व दुनिया में बस रहे सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर