Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 9:36 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Gurudwara Murder News: नानकमत्ता गुरुद्वारा के प्रमुख की हत्या का मुख्य आरोपी Encounter में ढेर, 28 मार्च को हुआ था मर्डर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तराखंड: श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी एनकाउंटर में मारा गया। 28 मार्च को बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह उर्फ ​​बिट्टू को उत्तराखंड एसटीएफ (STF) और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया। अमरजीत सिंह के खिलाफ 16 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, हत्यारोपी का दूसरा साथी फरार है। तलाश में STF और पुलिस जुटी हुई है।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

सीएम ने कार्रवाई के आदेश जारी किए थे

डीजीपी उत्तराखंड अभिनव कुमार ने कहा कि उत्तराखंड में ऐसे जघन्य अपराध करने पर पुलिस अपराधियों से सख्ती से निपटेगी। उन्होंने कहा कि बाबा की हत्या को उत्तराखंड पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था और लगातार STF और पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी। बाबा तरसेम हत्याकांड के बाद से लगातार यह मामला गरमाया हुआ था। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए थे। बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद सिख समाज में नाराजगी का मामला सामने आ रहा था।

पेट में 1 गोली, 1 कलाई और 1 हाथ में लगी थी

बता दें कि 28 मार्च को बाइक पर आए दो बदमाशों ने बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा के बाहर ये घटना हुई थी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। 28 मार्च सुबह 6:30 से 7:00 बजे के बीच बाबा को गोली मारी गई थी, जिसके बाद उन्हें खटीमा के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम को एक गोली पेट में, एक कलाई में और एक हाथ में लगी। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर