Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 7:27 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Goa Old Man Murder Case: 22 साल की लड़की, 77 साल का बुजुर्ग, गोवा में बना पार्टी का प्‍लान, 5 स्‍टार विला में उस रात जो हुआ…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्‍ली. नॉर्थ गोवा के एक हाई प्रोफाइल विला में रविवार को 77 साल के नरोतम ढिल्लन नाम के बिजनेसमैन की लाश मिली थी. पोस्टमार्टम में पता चला है पीड़ित की हत्या गला घोटकर की गई थी. इस मामले में नवी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली की हत्यारे नवी मुंबई में छिपे है. पुलिस ने छापेमारी की और गोवा हत्याकांड में एक 22 साल की लड़की और उसके कथित ब्‍वॉय फ्रेंड को गिरफ्तार किया है. शुरुआती जांच में युवती का दावा है कि मृतक ने आरोपी लड़की के साथ गलत हरकत की कोशिश की थी.

पुलिस के मुताबिक गोवा में रहने वाले बुजुर्ग की नवी मुंबई की युवती से इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से जान पहचान हुई थी. दोस्‍ती बढ़ी तो बुजुर्ग ने उसे पार्टी करने क लिए गोवा बुला लिया. युवती अपने दो दोस्‍तों के साथ गोवा आ गई. गोवा में बुजुर्ग से लड़की की मुलाकात हुई. सभी ने वहां जमकर पार्टी की. आरोप है कि ढिल्‍लन लड़की को अपनी कार में बैठाकर अपने 5 सितारा विला में ले गया. लड़की उनके साथ अपने दोस्‍तों के साथ चलने के लिए राजी भी हो गई. जहां बुजुर्ग ने उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की.

जवाहरलाल नेहरू का वो भाषण, जिसमें बताया था भारतीयों को आलसी, 64 साल बाद PM मोदी ने ये दिया जवाब

गोवा से मुंबई पहुंच रही पुलिस
बताया जा रहा है कि जिसकी वजह से युवती और उसके दोस्‍तों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. मृतक पंजाब के रहने वाला हैं और गोवा में हाई प्रोफाइल विला रेंट पर लोगो को देते थे. बताया जा रहे है मृतक एक अकाली दल के नेता के दूर के रिश्तेदार है. नवी मुंबई पुलिस ने आरोपियों की जानकारी गोवा पुलिस को दे दी है. गोवा पुलिस आरोपियों की कस्टडी के लिए मुंबई पहुंच रही है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Goa Old Man Murder Case: 22 साल की लड़की, 77 साल का बुजुर्ग, गोवा में बना पार्टी का प्‍लान, 5 स्‍टार विला में उस रात जो हुआ…”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर