Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 2:49 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Film ‘Crew’: साल 2024 में 100 करोड़ कमाने वाली 5वीं Film बनी Crew, बॉक्स ऑफिस पर Movie ने लगाई सेंचुरी …

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म ‘क्रू’ (Crew) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लोग इस मूवी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. सिनेमाघरों में हर दिन ये फिल्म करोड़ों में कमाई कर रही है. कृति सेनन (Kriti Sanon), तब्बू (Tabu) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ‘क्रू’ (Crew) ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगा दी है और एक तगड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.
Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

बता दें कि एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में तब्बू (Tabu) ने ‘क्रू’ (Crew) के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ने सिर्फ 9 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी है और टोटल कलेक्शन 104.08 करोड़ रुपये हो चुका है

Ramjanmotsav in Ayodhya: 500 साल बाद मनेगा राम जन्मोत्सव, आठ हजार मंदिरों में गूजेंगे बधाई गान, फूलों से सजेगी रामनगरी

100 करोड़ कमाने वाली 5वीं फिल्म बनी ‘क्रू’

कृति सेनन (Kriti Sanon), तब्बू (Tabu) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ‘क्रू’ (Crew) ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 20.07 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. ‘क्रू’ (Crew) साल 2024 में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने वाली 5वीं फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘फाइटर’, ‘आर्टिकल 370’, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और अजय देवगन की हॉरर मूवी ‘शैतान’ दुनियाभर में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है.

देशभर में 58 करोड़ के पार हुई ‘क्रू’

बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धांसू कलेक्शन कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, 9वें दिन यानी शनिवार को ‘क्रू’ ने 5.25 करोड़ और दूसरे रविवार यानी 10वें दिन को 5.75 करोड़ की कमाई हुई है. इस तरह फिल्म ने भारत में 58.50 करोड़ की कमाई कर ली है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर