Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:13 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कमाल का बल्लेबाज इस ने 147 गेंदों पर ठोक दी ट्रिपल सेंचुरी, मैच के एक दिन में बन गए 701 रन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Tanmay Agarwal Hit Triple Century: रणजी ट्रॉफी मे हैदराबाद और अरुणाचल प्रदेश के बीच मैच खेला जा रहा है। ये मैच लाखों क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। मैच में हैदराबाद के बल्लेबाजों की तूफानी बैटिंग देखने को मिली। इस मैच के एक दिन में ही हैदराबाद के बल्लेबाजों ने महज 48 ओवर में 529 रन बना डाले।

इस मैच में एक दिन में 700 से ज्यादा रन बने। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने मिलकर एक ही दिन में 701 रन बना डाले। जिसमें सबसे बड़ा योगदान हैदराबाद के बल्लेबाजों का रहा है। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से फैंस का खूब मनोरंजन किया।

तनमय अग्रवाल ने 147 गेंद पर ठोकी ट्रिपल सेंचुरी

हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए तनमय अग्रवाल ने महज 147 गेंदों पर ट्रिपल सेंचुरी ठोकी। फिलहाल तनमय अग्रवाल 160 गेंदों पर 323 रन बनाकर नाबाद हैं। अपनी 323 रनों की पारी के दौरान तनमय अग्रवाल अभी तक 21 छक्के और 33 चौके लगा चुके हैं। इसके साथ अब तनमय अग्रवाल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सबसे तेज तिहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। अपनी इसी पारी में तनमय ने सबसे तेज 119 गेंदों पर दोहरा शतक लगाया। जिसको तनमय ने बाद में सबसे तेज तिहरे शतक में बदल दिया।

मैच के दौरान उनकी बल्लेबाजी को देखकर ये बिल्कुल नहीं लगा कि वो टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। मैच में तनमय ने टी20 क्रिकेट से भी ज्यादा खतरनाक बल्लेबाजी की। जिसके चलते हैदराबाद ने एक ही दिन में 500 से ज्यादा रन बना डाले।

रोचक खबर: एक साथ 5 गर्लफ्रेंड को कर दिया प्रेग्नेंट, एक ही दिन कराई सब की गोद भराई, लोगों ने कहा..

पहले दिन हैदराबाद ने बनाए 529 रन

हैदराबाद की टीम ने पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट खोकर 529 रन बना डाले। ये 529 रन हैदराबाद की टीम ने महज 48 ओवर में ही बना दिए। जिसमें सबसे बड़ा योगदान तनमय अग्रवाल का रहा है। हैदराबाद का एकमात्र विकेट राहुल सिंह के रूप में गिरा है। राहुल सिंह ने भी इस मैच में शानदार शतक ठोका।

राहुल सिंह ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 105 गेंदों पर 185 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान राहुल सिंह ने 26 चौके और 3 छक्के लगाए। इससे पहले हैदराबाद की टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अरुणाचल प्रदेश की टीम को महज 172 रनों पर ऑलआउट कर दिया था। हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मिलिंद और कार्तिकेय ने 3-3 विकेट अपने नाम किए थे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर