Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 5:03 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

महाठग सुकेश की ठगी में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फंसती हुई

सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
नई दिल्ली. कॉनमैन सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फंसती हुई नजर आ रही हैं. ईडी के नए दावों ने एक्ट्रेस के लिए मुसीबतें और बढ़ा दी हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली उच्च न्यायालय के सामने दलील दी है कि, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, जानबूझकर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के अपराध के आय को स्वीकार कर रही थीं और उसके उपयोग में भी शामिल थीं.
ईडी ने यह तर्क जैकलीन की याचिका के जवाब में दायर एक हलफनामे में दिया था. एक्ट्रेस ने याचिका में कथित तौर पर चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी.

यह मामला न्यायाधीश मनोज कुमार ओहरी के सामने लिस्ट किया गया था और जैकलीन की तरफ से वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए समय मांगा. उच्च न्यायालय ने मामले को 15 अप्रैल को आगे की सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है. अपने जवाब में, ईडी ने दावा किया कि फर्नांडीस ने कभी भी चंद्रशेखर के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया और सबूत मिलने तक हमेशा तथ्यों को छुपाया.

रिपोर्ट्स के अनुसार ईडी ने कहा कि, ‘जैकलीन शुरू से अपने आप को निर्दोश और पीड़ित बताते गुए आ रही थीं, लेकिन उन्होंने जांच में कुछ भी ऐसा पेश नहीं किया है कि सुकेश ने उन्हें पीड़ित किया है.’ ईडी का कहना है कि, जैकलीन, सुकेश के अपराध को तो जानती थी, साथ ही उन्हें यह भी पता था कि लीना मारिया उसकी पत्नी हैं, इसके बावजूद सुकेश के साथ रिश्ता जारी रखा.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर