Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 9:50 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए Actor Sahil Khan ने 4 दिनों में 1,800 किलोमीटर का किया सफर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मुंबई: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अभिनेता साहिल खान  ने चार दिनों में पांच राज्यों में लगभग 1,800 किलोमीटर की दूरी तय की थी. हालांकि शनिवार को पुलिस ने उन्हें छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पकड़ लिया. दरअसल अदालत द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद खान 25 अप्रैल को मुंबई से बाहर निकल गया. इस दौरान वो गोवा, कर्नाटक के हुबली और हैदराबाद पहुंचा. पहचान छुपाने के लिए भेष बदल लिया और साधारण पोशाक पहन ली. हालांकि, जब वह हैदराबाद में थे तब पुलिस उनके स्थान को ट्रैक करने में कामयाब रही. ऐसे में अभिनेता जल्दबाजी में छत्तीसगढ़ भाग गया.

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज़ मी’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जानेवाले साहिल खान ने रात के समय माओवादी क्षेत्र पर यात्रा करने का विकल्प चुना और इन सड़कों पर गाड़ी चलाने के लिए ड्राइवर को मजबूर किया. पुलिस ने खान को जगदलपुर के आराध्या इंटरनेशनल होटल में हिरासत में ले लिया.

खान को मुंबई लाकर गिरफ्तार किया गया और दादर में मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया. अदालत ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार अभिनेता साहिल खान की पुलिस हिरासत रविवार को एक मई तक के लिए बढ़ा दी.

Credit Card New Rule: क्रेडिट कार्ड से बिल भरना पड़ेगा महंगा, 1 मई से बदल रहे हैं नियम

महादेव बेटिंग ऐप में साहिल की भूमिका

महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान पर आरोप है कि वो एक प्रमोटर के तौर पर ऐप को अन्य वेबसाइट पर प्रमोट कर रहे थे. साथ ही उनपर लायन बुक और लोटस 24*7 जैसे सट्टेबाजी के ऐप्स, जो महादेव ऐप से जुड़े है, को भी प्रमोट करने का आरोप है. महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान को तीन अन्य लोगों के साथ दिसंबर 2023 में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. खान ने पूछताछ के दौरान बताया कि जुए के मंच से उनका कोई सीधा जुड़ाव नहीं है.

ऐप से जुड़े मामले में मुंबई पुलिस एसआईटी ने साहिल से पूछताछ की, जिसके बाद अग्रिम जमानत के लिए जब साहिल ने अदालत का दरवाजा खटखटाया तो उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

SIT अब कुछ बड़े वित्तीय और रियल एस्टेट फर्मों और 15,000 करोड़ वाले इस महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच अवैध लेनदेन की जांच कर रही है. साथ ही, साहिल के तमाम मोबाइल फोन, लैपटॉप सहित अन्य सबूतों को खंगाल रही है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर