Explore

Search
Close this search box.

Search

May 30, 2024 3:08 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अभिनेता आशीष शर्मा ने जयपुर दौरे पर राम मंदिर से जुड़े विचार साझा किए

Siya ke ram
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर: ‘सीया के राम’ और ‘पृथ्वी वल्लभ’ जैसे टेलीविजन शोज,फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनेता आशीष शर्मा ने हाल ही में पिंक सिटी का दौरा किया।

आशीष शर्मा ने दर्शकों को प्रभावित करने वाले ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ जैसे ऐतिहासिक नाटकों से लेकर ‘खेजड़ी’ जैसी समकालीन कहानियों में चरित्रों को जीवंत करने की क्षमता से एक विशिष्ट फैन बेस जीता है।

अपने जयपुर दौरे के दौरान, आशीष शर्मा ने शहर और उसकी समृद्धि से प्यार की भावना व्यक्त की। उन्हें विभिन्न बाजारों में घूमते हुए, स्थानीय स्वादों में डूबते हुए, और उनके प्रशंसकों के साथ से बातचीत करते हुए देखा गया।

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर, ‘सीया के राम’ सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले आशीष शर्मा ने अपने विचार साझा किए। एक विशेष साक्षात्कार में, उन्होंने इस ऐतिहासिक घड़ी के बारे में अपनी उत्साह और भावनाओं को साझा किया।

“‘सीया के राम में भगवान राम का किरदार निभाना मेरे लिए सिर्फ एक भूमिका नहीं थी; यह अद्भुत आध्यात्मिक और परिवर्तनात्मक यात्रा थी। राम मंदिर के उद्घाटन के आसपास, मुझे आनंद और पूर्णता का अहसास हो रहा है। यह हमारे देश के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, और मुझे ऐसा लगता है कि यह एकता और सांस्कृतिक गर्व का प्रतीक है,” आशीष शर्मा ने कहा।

Siya ke Ram

उन्होंने भारतीय सांस्कृतिक पुनर्निर्माण में योगदान देने वाले एक परियोजना के हिस्से होने पर आभास जताया। ” ‘सीया के राम’ जैसी परियोजनाएं मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती हैं क्योंकि इससे हमें अपनी जड़ों से जुड़ने का अवसर मिलता है और नई पीढ़ी के साथ कहानियों को साझा करने का मौका मिलता है”

आशीष शर्मा के जयपुर दौर न केवल उनके प्रशंसकों को खुश किया, बल्कि साथ ही यह उनके सांस्कृतिक अन्वेषण और उत्सव के प्रति उनके उत्साह को भी दिखाया।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर