Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 6:58 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Video: Urfi Javed: ‘मुझे गर्मी लग रही है…’ये कहते ही एयरपोर्ट पर कपड़े उतारने लगीं उर्फी जावेद..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद लाइमलाइट में बने रहना अच्छी तरह से जानती हैं। कब कौन सी ड्रेस पहननी है, यह उन्हें अच्छी तरह से पता है। उर्फी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एलएसडी 2’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ। यह अडल्ट कंटेंट पर बनी फिल्म है, जिसे फैमिली के साथ न देखने की हिदायत मेकर्स ने पहले ही दे दी।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

उर्फी एलएसडी 2′ मूवी से डेब्यू कर रही हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर इसी वजह से चर्चा में आ गई हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट है। इस बार लोग उनकी ड्रेस नहीं, बल्कि ड्रेस को लेकर की गई हरकत पर बात कर रहे हैं।

एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद ने की ये हरकत

उर्फी जावेद के मुंबई एयरपोर्ट से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस रेड टी शर्ट और उसके ऊपर पिंक कलर के फर को पहनी नजर आ रही हैं। लेकिन इस ड्रेस में उन्हें गर्मी भी बहुत लग रही है। ऐसे में उर्फी बिना किसी का ध्यान किए एयरपोर्ट पर ही कपड़े बदलने लग जाती हैं।

Funny Wedding Card: शादी का ऐसा कार्ड छपाया, रिश्तेदारों ने पकड़ लिया माथा, समझ ही नहीं पा रहे – ‘जाएं भी या नहीं’

नहा भी सकते हैं’

उर्फी जावेद ने फर ड्रेस के फायदे भी बताए। उन्होंने कहा कि ये इतना बड़ा है कि इसमें एक साथ नहाया भी जा सकता है। हालांकि, उर्फी ने ये कमेंट मजाकिया लहजे में किया।

फैंस ने कर दिया ट्रोल

उर्फी एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक ने कमेंट किया, ‘ये हमेशा एयरपोर्ट पर ही रहती है क्या।’ एक ने लिखा, ‘इतना तो शाह रुख, सलमान एयरपोर्ट पर नहीं आते, जितना ये आती है।’

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर