Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 1:12 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

UP News: शादी के 19 साल बाद आया जीजा.. साले ने सीने में घोंप दिया चाकू , बहन की Love Marriage से नाराज था भाई,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तर प्रदेश के बरेली में बीमार सास को देखने पहुंचे शख्स की उसी के साले ने हत्या कर दी. सास काफी दिनों से बीमार चल रही थी ऐसे में शख्स की पत्नी ने ही उससे सास को देखने जाने की जिद की थी. शख्स ने इस दौरान मना भी किया था. लेकिन, वह नहीं मानी. शख्स जब अपने ससुराल पहुंचा तो वहां पर साला उससे झगड़ा करने लगा. झगड़े के दौरान ही शख्स ने अपने जीजा के सीने में चाकू घोंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है. यहां पर हजियापुर निवासी जाकिर खान ने 2005 में मोहल्ले की ही रहने वाली बेबी से शादी कर ली थी. दोनों की लव मैरिज से बेबी का परिवार पूरी तरह से नाखुश था. धीरे-धीरे करके दिन और साल बीतते गए. शादी के 19 साल पूरे कर चुके बेबी और जाकिर खुशी-खुशी रह रहे थे. लेकिन, इसी बीच जाकिर की सास की तबीयत खराब हो गई.

Health Tips: सोने से पहले भूलकर भी न खाएं ये 6 चीजें, नहीं तो रातभर बदलते रह जाएंगे करवटें

बीमार सास को देखने पहुंचा

रविवार दोपहर को बेबी ने जाकिर से उसकी बीमार सास को देखने जाने की जिद की. इस दौरान जाकिर ने उसकी ससुराल जाने से साफ इनकार कर दिया. लेकिन बेबी जिद करती रही और आखिर में वह साथ जाने के लिए राजी हो गया. जब जाकिर अपनी ससुराल पहुंचा तो वहां पर उसका साला शाहिद भी मौजूद था. शाहिद ने जाकिर के साथ अचानक से झगड़ा शुरू कर दिया.

साले ने घोंपा जीजा को चाकू

झगड़े के दौरान अचानक बात हद से आगे निकल गई और शाहिद ने जाकिर को मारने के लिए चाकू हाथ में उठा लिया. जाकिर अपने बचाव करता रहा लेकिन शाहिद ने जीजा के सीने में चाकू घुसा दिया. जाकिर ने खुद को बचाने के लिए चाकू पकड़ने की कोशिश की लेकिन, उसका हाथ भी कट गया था. चाकू घोंपने के बाद जख्मी जाकिर की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया था. फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर