Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 4:34 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Sushant Case: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस, Actress ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी जांच के सिलसिले में CBI की ओर से अपने खिलाफ जारी ‘लुकआउट सर्कुलर’ को चुनौती देने के लिए बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे, और उनके पिता ने उस साल जुलाई में रिया चक्रवर्ती और उसके रिश्तेदारों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।अपनी याचिका में चक्रवर्ती ने सर्कुलर को रद्द करने का अनुरोध किया है। अभिनेत्री ने एक अलग अर्जी में सर्कुलर को अस्थायी रूप से निलंबित करने का आग्रह किया क्योंकि उन्हें काम के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी है। उन्हें एक कार्यम में शामिल होने के लिए जाना है। उनके वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने शुक्रवार 15 दिसंबर को न्यायमूर्ति एएस गडकरी की अध्यक्षता वाली एक खंडपीठ को बताया कि सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने और ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी होने के लगभग तीन साल हो गए हैं, लेकिन आज तक इसमें बात आगे नहीं बढ़ी है।

कोर्ट ने सुनावई के दी दूसरी तारीख: चंद्रचूड़ ने कहा कि सीबीआई ने चक्रवर्ती को न तो कभी समन जारी किया और न ही आरोपपत्र दाखिल किया है। पीठ ने यह जानना चाहा कि क्या चक्रवर्ती ने पहले विदेश यात्रा की थी। इस पर चंद्रचूड़ ने कहा कि मादक पदार्थ से जुड़े मामले में जमानत हासिल करने के बाद चक्रवर्ती को विशेष एनडीपीएस अदालत से विदेश यात्रा की अनुमति मिल गई थी, लेकिन सीबीआई के ‘लुकआउट सर्कुलर’ के कारण वह ऐसा नहीं कर सकीं। इसके बाद पीठ ने इस मामले की अगली सुनवाई की तिथि 20 दिसंबर तय की

रिया चक्रवर्ती पर लगे थे आरोप: रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे। इसी कारण जब एक्टर की मौत हुई तो एक्ट्रेस पर निशाना साधा गया। उन्हें काफी कुछ कहा गया। उन्हें कुछ ने एक्टर की मौत का जिम्मेदार तक ठहराया था। आरोप ये भी लगाए गए कि उन्होंने एक्टर के करोड़ों रुपये का हेरफेर भी किया था। यहां तक कि उनके अकाउंट से मोटी रकम अपने खाते में भी ट्रांसफर की थी। ऐसे तमाम आरोप लगे थे। लेकिन सब निराधार साबित हुए थे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर