Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 8:21 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Sukhdev Singh Gogamedi: ‘विदेश भागने की थी तैयारी’, पुलिस ने कर दिया प्लान फेल, 500 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद ऐसे हुई गिरफ्तारी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ का कहना है कि ये दोनों शूटर विदेश भागने की तैयारी में थे. अल्टीमेटली इनका विदेश जाने का इरादा था तो उसके पहले उन्हें कोई न्यूट्रल सेंट्रल जगह पर रखना था जबतक उनका फर्जी कागजात नहीं बनता. मगर, हमारी टीम ने उन्हें उनके न्यूट्रल सेंटर पर पहुंचने से पहले ही चंडीगढ़ में दबोच लिया है. इसके पीछे लगातार राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की पुलिस लगी हुई थी. सीपी का कहना है कि राजस्थान से हरियाणा तक 500 सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया है. उन्हें पकड़ने के बाद अब जयपुर में उन्हें मदद करने वालों पर कार्रवाई होगी. उसके लिए प्लानिंग शुरू हो गई है. जो भी उसमें शामिल रहे है उन्हें सामने लाया जाएगा.

अब क्या और करेगी पुलिस ? 

पुलिस कमिश्नर जोसेफ का कहना है कि जिन लोगों ने शूटरों को जेल या साइबर के जरिये मदद की है उन सभी पर कार्रवाई होगी. जिन लोगों ने जयपुर में इन्हे मदद की है सभी को एक्सपोज किया जायेगा. इन्हे पकड़ने में जयपुर पुलिस की 12 टीम थी. एसओजी और एटीएस की टीम इसमें शामिल थी.

राजस्थान से लेकर पंजाब तक कई राज्यों की पुलिस ने इसमें काम किया है. अब उन्हें जयपुर में गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि कोई विदेश से भी मदद किया होगा तो उसे भी छोड़ा नहीं जाएगा. उसपर भी कार्रवाई की जाएगी. शूटर्स को मदद करने वाले दो मॉड्यूल जयपुर में काम कर रहे थे. इस तरह के काम करने वालों के लिए दो टीम होती है. एक काम करता था और दूसरा बैकअप में रहती है. कमिश्नर का कहना है कि एनआईए को केस देने से पहले पूरी तस्वीर साफ़ की जाएगी. इस वारदात के लिए इन दोनों शूटर्स को हायर किया गया था. इन दोनों के पीछे एक बड़ी टीम काम कर रही थी. सभी को एक्सोज किया जाएगा. अभी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर