Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 5:04 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

इंदौर: कोचिंग में बैठे-बैठे सर के बल गिरा स्टूडेंट, 5 मिनट में अस्पताल पहुंचाया फिर भी नहीं बची जान..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

इंदौर: शहर के भंवरकुआ इलाके के एक कोचिंग में पढ़ाई कर रहे छात्र की साइलेंट अटैक से मौत हो गई। वह यहां सर्वानंद नगर में किराए से कमरा लेकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। छात्र का नाम राजा लोधी है। वह मूलतः ग्राम रगोली, जिला सागर का रहने वाला था। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें राजा सिर के बल बेंच पर गिरते दिखाई दे रहा है।

भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक राजा इंदौर में रहकर आकार IAS कोचिंग इंस्टीट्यूट से पीएससी की तैयारी कर रहा था। बुधवार दोपहर कोचिंग में राजा की तबीयत बिगड़ी और वह सिर के बल बेंच पर गिर पड़ा। उसे दोस्त नजदीकी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भंवरकुआं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। राजा सागर से बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई भी कर रहा था।

Bilkis Bano Case: बिलकिस बानो गैंगरेप मामला: 3 दोषी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, आत्मसमर्पण करने के लिए समय मांगा

घटना की जानकारी मिलने के बाद राजा का परिवार सागर से इंदौर पहुंचा। परिवार के लोगों ने बताया की राजा पढ़ने में काफी होनहार था। वह अफसर बनना चाहता था। वहीं इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि राजा अचानक बेसुध होकर टेबल पर गिर जाता है। इसके बाद आस पास बैठे छात्र उसे देखकर घबरा जाते हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर