Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 7:51 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Singer Siddhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की फोटो

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर (58 साल) एक बार फिर से मां बन गई है और उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है. आईवीएफ तकनीक के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेबी कंसीव किया था और अब एक बेटे को जन्म दिया है. सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (60 साल) ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और बेटे की फोटो शेयर की. साथ में लिखा कि उनका परिवार स्वस्थ है.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने घर में नन्हा मेहमान आने की खबर की पुष्टि की थी और बताया था कि सिद्धू मूसेवाला की मां जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है. हालांकि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सुरक्षा कारणों के चलते इस खबर को खारिज किया था. वहीं अब बेटे होने की खबर उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की है.

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला अपनी मां-बाप के इकलौते बेटे थे, जिनका बहुत ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था. ऐसे में सिद्धू के जाने के बाद उनके मां-बाप अकेले रह गए थे. सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Petrol-Diesel Price Cut: लोक सभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, भारत में यहां 15 रुपये कम हुए पेट्रोल-डीजल के दाम

दिल्ली पुलिस की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दावा किया गया था कि सिंगर के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था. छह हत्यारे पंद्रह दिन में लगभग आठ बार सिद्धू मूसेवला के घर गाड़ी और उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे. लेकिन हर बार उनका प्लान फेल हो रहा था क्योंकि मूसेवला बुलेट प्रूफ गाड़ी और कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकलते थे. हत्या के पीछे गोल्डी बराड़ का हाथ बताया जाता है. जो कि एक गैंगस्टर हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर