Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 8:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan News: पति वसूलता था मोटी रकम, खूबसूरती के जाल में ड्राइवरों को फंसाती थी पत्नी; KTM वाला कपल…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

राजस्थान के जयपुर में हाइवे पर ट्रक चालकों को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसा लूट करने वाली शातिर महिला को उसके पति के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बापर्दा गिरफ्तार आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो है, जो बिहार के रहने वाले हैं लेकिन जयपुर में किराए का घर लेकर रहते हैं. पति-पत्नी दोनों इतने शातिर हैं कि घर से दूर KTM जैसी महंगी बाइक पर सवार होकर रात को हाइवे पर निकलते और फिर ट्रक चालकों को अपना निशाना बना फरार हो जाते थे.

जयपुर पश्चिम पुलिस उपायुक्त अमित कुमार के अनुसार, बीते 13 मई की रात करीब 11 बजे फुलाराम अपने ट्रक में मार्बल भरकर जयपुर से गुजरात के लिए रवाना हो रहा था और उससे पहले अजमेर-दिल्ली हाइवे पर ट्रक का कांच साफ कर रहा था. इसी दौरान एक महिला उसके पास आई और बातों ही बातों में उसे फंसा लिया. फिर अपने पति को बुलाकर धमकाने लगी और 30 हजार रुपये लेकर दोनों पति-पत्नी बाइक पर फरार हो गए.

इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की तो मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर छानबीन शुरू कर खो-नागौरियान इलाके में दबिश देकर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया.

Jet Airways: मुंबई में ली अंतिम सांस, आज अंतिम संस्कार; नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल का कैंसर से निधन….

जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी दोनों प्लान के मुताबिक वह घर से दूर इस लिए वारदात किया करते ताकि कोई उन्हें पहचान नहीं सके. इसके लिए घर से बाइक लेकर हाइवे के आसपास खड़े ट्रक चालकों के पास जाते और फिर महिला उन्हें बातों में उलझाकर गप्पें मारती. फिर जैसे ही ट्रक चालक फंसता तो अपने पति को बुला उसे डरा-धमकाकर धनराशि लूट ले जाते थे.

ज्यादातर ट्रक चालक शर्मिंदगी के चलते पुलिस में रिपोर्ट तक नहीं देते थे. पुलिस पूछताछ में आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो ने बताया कि इससे पहले भी वो दोनों इसी तरीके से कई वारदातें कर चुके हैं, जिसके बाद पुलिस अब कड़ी पूछताछ कर रही है.

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर