Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:29 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

पतंग की तरह आसमान में उड़ गई राफ्ट: ऋषिकेश में तूफान का खतरनाक वीडियो वायरल…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

देश के अधिकतर राज्य भीषण गर्मी की चपेट हैं। गर्मी से छुटकारा पाने और थोड़ी राहत के लिए लोग पहाड़ी इलाकों का रुख कर रहे हैं जहां तापमान कम है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के लोगों की पहली पसंद उत्तराखंड के कई जिले हैं। ऋषिकेश में बड़ी संख्या में पर्यटक और तीर्थयात्री पहुंचते हैं। इसी बीच ऋषिकेश का एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गंगा नदी में रिवर राफ्टिंग की राफ्ट हवा में उड़ गई।

Read More news:-

जब दो लोग एक-दूसरे को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हो जाते हैं! और उनके बीच भरोसा कायम हो जाता है; आखि‍र शादी के बाद क्यों जरूरी है, शारीरिक संबंध?

बयाया गया कि मामला 19 जून का है, जब प्रदेश के कई जिले में आंधी आई थी। अचानक आई आंधी का असर गंगा नदी में वाटर राफ्टिंग कर रहे लोगों पर भी पड़ा। धूलभरी आंधी की वजह पर्यटक परेशान हो गए, वहीं हवा इतनी तेज थी कि राफ्ट हवा में उड़ गई और बैठे लोग गिर गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि राफ्ट हवा में ऐसे उड़ी, जैसे वह कोई पतंग हो।बताया गया कि दोपहर को उस वक्त तेज आंधी आ गई, जब कई सारे पर्यटक नदी में राफ्टिंग कर रहे थे। एक राफ्ट पलट गया और देखते ही देखते वह हवा में उड़ गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई लोग नदी के किनारे राफ्ट पर ही बैठे हुए हैं, अचानक हवा के झोंके से राफ्ट पलट गई।

राफ्ट गाइड को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सब लोग बोट में बैठ जाओ। नीचे मत उतरो। जबकि वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग बोट से उतरकर पत्थरों पर बैठे हैं तो कुछ राफ्ट पकड़कर लेटे हुए हैं, जिससे वह उड़ ना जाए।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर